Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

यूक्रेन से युद्ध के बीच Vladimir Putin ने इस देश के प्रधानमंत्री से मांगी माफी

Vladimir Putin को यूक्रेन से युद्ध के बीच अपने विदेश मंत्री के एक बयान के कारण माफी मांगनी पड़ी है जिसकी काफी चर्चा हो रही है. े

यूक्रेन से युद्ध के बीच Vladimir Putin ने इस देश के प्रधानमंत्री से मांगी माफी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Russia-Ukraine War को शुरू हुए लगभग ढाई महीने हो चुके हैं और रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन (Vladimir Putin) के तेवर यूक्रेन के खिलाफ अभी भी सख्त हैं और उनके रवैए को देखकर ये अंदाजा लगाया जा रहा है जैसे उन्होंने यूक्रेन को तबाह करने की ठान ली हैं लेकिन इतने गुस्से वाले पुतिन को इजरायली प्रधानमंत्री नेफ्ताली बेनेट (Naftali Bennett) से माफी मांगनी पड़ी हैं जिसकी वजह रूस के ही विदेश मंत्री सर्गेई लावरोव (Sergey Lavrov) हैं. 

Vladimir Putin ने मांगी माफी

इजरायल के प्रधानमंत्री नेफ्ताली बेनेट ने ट्वीट कर बताया कि गुरुवार को उन्होंने मारीपोल में स्टील फैक्ट्री से नागरिकों की सुरक्षित निकासी के संबंध में अनुरोध के लिए राष्ट्रपति Vladimir Putin को फोन किया था. इस दौरान रूस के राष्ट्रपति ने फैक्ट्री में मौजूद नागरिकों की सुरक्षित निकासी के लिए रास्ता देने पर सहमति जताई. इसी दौरान विदेश मंत्री लावरोव के बयान को उन्होंने उचित नहीं माना. पुतिन ने लावरोव के बयान पर खेद जताया था.

PM Modi को गाना सुनाने वाले बच्चे का मजाक उड़ाकर बुरे फंसे Kunal Kamra, ट्विटर को NCPCR ने भेजा नोटिस

किस बयान पर थी आपत्ति ? 

गौरतलब है कि रूस के विदेश मंत्री लावरोव ने कथित तौर पर कहा था कि हिटलर के पास यूक्रेन में मास्को के ऑपरेशन की व्याख्या करने के लिए यहूदी विरासत थी, जिसके बाद दोनों देशों के बीच संबंधों में तनाव देखा गया था.  ऐसे मे दोनों देशों के बीच मधुर संबंधों पर खतरा मंडराने लगा था और इसके चलते Vladimir Putin ने अपने विदेश मंत्री की हरकत के लिए इजरायली प्रधानमंत्री से माफी मांग ली है. 

Delhi: बदल जाएगी बिजली सब्सिडी की व्यवस्था, Arvind Kejriwal ने लागू किया 'मोदी मॉडल'

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement