Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अब चुनाव प्रचार करते दिखेंगे Rahul Gandhi, आज पंजाब में करेंगे कांग्रेस के अभियान का आगाज

अगले महीने से पांच राज्यों में मतदान की प्रकिया शुरू हो जाएगी. इसी के मद्देनजर राहुल गांधी कल से विभिन्न राज्यों मे कांग्रेस का प्रचार करते नजर आएंगे.

अब चुनाव प्रचार करते दिखेंगे Rahul Gandhi, आज पंजाब में करेंगे कांग्रेस के अभियान का आगाज

Image Credit- Twitter//RahulGandhi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पांच राज्यों में होने वाले चुनावों के मद्देनजर गुरुवार से पार्टी के प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे. राहुल गांधी आने वाले दिनों में गोवा, उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश का दौरा भी करेंगे.

पांच राज्यों में चुनावी तैयारियां जोरों पर हैं. इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी गुरुवार यानी 27 जनवरी को जालंधर में पंजाब चुनाव के प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे. वह जालंधर के मीठापुर से पार्टी की एक डिजिटल रैली को संबोधित करेंगे.

पढ़ें- Punjab Election 2022: अकाली दल ने घोषित किए 86 प्रत्याशी, Sidhu के खिलाफ ताल ठोकेंगे Majithia

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पार्टी के अन्य नेताओं के साथ अमृतसर के स्वर्ण मंदिर जाकर दर्शन भी करेंगे. पार्टी के मुताबिक, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष गुरुवार सुबह दिल्ली से पहले अमृतसर पहुंचेंगे. वहां स्वर्ण मंदिर में मत्था टेकेंगे और पार्टी उम्मीदवारों के साथ लंगर में प्रसाद लेंगे.

पढ़ें- Punjab Elections: इमरान ने की थी सिद्धू को मंत्री बनाने की 'सिफारिश'! कैप्टन ने किया खुलासा

आपको बात दें कि कांग्रेस पार्टी (Congress Party) ने पंजाब की 117 सीटों में से अब तक 109 उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है और जल्द ही अन्य नामों की घोषणा की भी उम्मीद है.

31 दिसंबर को गोवा जाएंगे राहुल
इसके बाद राहुल गांधी 31 जनवरी को गोवा में पार्टी के प्रचार के लिए जाएंगे. राहुल गांधी वहां एक छोटी जनसभा को संबोधित करेंगे और पार्टी के नेताओं से मुलाकात करेंगे. गोवा के बाद राहुल गांधी 2-3 फरवरी को उत्तराखंड दौरे पर रहेंगे.

उत्तराखंड चुनाव के मद्देनजर राहुल गांधी दिसंबर में रैली में भी कर चुके हैं. 16 दिसंबर को विजय दिवस के मौके पर राहुल ने सैनिक सम्मान कार्यक्रम में उत्तराखंड चुनाव में राष्ट्रवाद के एजेंडे को सेट करने का प्रयास किया था, ताकि प्रदेश के सैनिक परिवार के वोटों को अपने पाले में लाया जा सके.

6-7 फरवरी को यूपी में नजर आएंगे राहुल

वहीं उत्तर प्रदेश चुनाव के मद्देनजर 6-7 फरवरी को राहुल गांधी प्रदेश में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. राहुल प्रदेश में अपने संगठन को मजबूत करने प्रयास के तहत स्थानीय युवा नेताओं के साथ भी संवाद करेंगे. यूपी को लेकर राहुल गांधी लगातार कहते रहे हैं कि कांग्रेस पार्टी युवाओं के भविष्य के लिए चिंतित है, इसलिए एक ठोस रणनीति बनाई है.

इसके तहत पार्टी ने प्रदेश के युवाओं के लिए घोषणा पत्र तैयार किया है. उत्तर प्रदेश में कांग्रेस ने 20 लाख सरकारी नौकरी, हजारों टीचरों की वैकेंसी और परीक्षा फीस को भी माफ करने का ऐलान किया है. गौरतलब है कि चुनाव आयोग ने भौतिक रैलियों और रोड शो पर प्रतिबंध 31 जनवरी तक रोक लगा दी है. (Input- IANS)

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement