Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rishi Sunak के UK का पीएम बनने पर खुश हुए महानायक Amitabh Bachchan, लिखा स्पेशल मेसेज

Amitabh Bachchan ने भारतीय मूल के Rishi Sunak को Britain का PM बनने पर बधाई दी है. बिग बी ने अपने अंदाज में कम शब्दों में बड़ी बात कह दी है.

Latest News
Rishi Sunak के UK का पीएम बनने पर खुश हुए महानायक Amitabh Bachchan, लिखा स्पेशल मेसेज

Amitabh Bachchan Rishi Sunak अमिताभ बच्चन ऋषि सुनक 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कंजरवेटिव पार्टी के नेता ऋषि सुनक (Rishi Sunak) ने ब्रिटेन के पहले भारतीय मूल के प्रधानमंत्री बनकर इतिहास रच दिया है. उन्हें 24 अक्टूबर को गवर्निंग कंजर्वेटिव पार्टी के नए नेता के रूप में निर्विरोध चुना गया था. दिवाली का ये दिन भारत ही नहीं दुनियाभर के लोगों के लिए काफी खास रहा. ऋषि यूके के 57 वें प्रधानमंत्री और देश का नेतृत्व करने वाले पहले हिंदू और गैर-श्वेत प्रधानमंत्री हैं. सोशल मीडिया पर उनके लिए बधाई संदेशों की बाढ़ आ गई है जिसमें बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का नाम भी शामिल है. बिग बी ने ऋषि के लिए खास मेसेज भी लिखा है.

8 अक्टूबर को ऋषि सुनक ब्रिटेन के पीएम पद की शपथ लेंगे. इसी बीच अमिताभ बच्चन ने ऋषि सुनक की तारीफ करते हुए उन्हें बधाई दी. बिग बी ने ट्वीट कर लिखा, 'टी 4449 - भारत माता की जय. अब ब्रिटेन के पास मातृभूमि से प्रधानमंत्री के रूप में एक नया वायसराय (Viceroy) है.'

इसके अलावा साउथ फिल्मों के मेगास्टार चिरंजीवी ने भी ऋषि सुनक को बधाई दी है. एक्टर ने लिखा, 'किसने सोचा होगा जब भारत अंग्रेजों से आजादी के 75 साल मनाएगा, अंग्रेजों को भारतीय मूल का प्रधानमंत्री मिलेगा.'

इसके अलावा फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने भी सुनक को बधाई दी है. 

सुनक इस साल यूके के तीसरे प्रधानमंत्री होंगे और वो लिज़ ट्रस की जगह लेंगे. जिन्होंने ब्रिटेन के सबसे कम समय तक रहने वाली प्रधानमंत्री के रूप में कार्य किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement