Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

OTT पर गदर काटने आ रहे हैं Bhaiyya Ji, कब और कहां यहां जानें सबकुछ

Manoj Bajpayee की 100वीं फिल्म Bhaiyya Ji कुछ समय पहले थिएटर्स में रिलीज हुई थी. अब ये OTT पर धमाका करने के लिए तैयार है. यहां पढ़ें ये कब और कहां रिलीज हो रही है.

Latest News
OTT पर गदर काटने आ रहे हैं Bhaiyya Ji, कब और कहां यहां जानें सबकुछ

Bhaiyya Ji

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

हिंदी सिनेमा के जाने माने एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) सालों से अपनी एक्टिंग से लोगों को इंप्रेस कर रहे हैं. फिल्मों के अलावा वो द फैमिली मैन (The Family Man) जैसी वेब सीरीज में भी नजर आ चुके हैं. इसी साल मई में एक्टर की 100वीं मूवी 'भैया जी' (Bhaiyya Ji) ने सिनेमाघरों में दस्तक दी थी. इसके ट्रेलर से लेकर सीन और डॉयलॉग उस दौरान काफी सुर्खियों में रहे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक कमाई की और अब ये ओटीटी (Bhaiyya Ji OTT release) पर दस्तक देने के लिए तैयार है. 

'भैया जी' में मनोज बाजपेयी का देसी अवतार देखने को मिला जिसने सभी के होश उड़ा दिए थे. मई में रिलीज हुई इस फिल्म में उनकी एक्टिंग के अलावा स्टंट्स और एक्शन सीन ने भी लोगों का दिल जीत लिया था. ये रिवेंज थ्रिलर उनकी 100वीं फिल्म है. वहीं अब ये ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देने वाली है. लोग इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. एक्टर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें पूरी डिटेल है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ZEE5 (@zee5)

साफ है कि भैया जी 26 जुलाई से जी 5 पर स्ट्रीम होगी. आपको बता दें कि इससे पहले साल 2023 में जी5 पर उनकी फिल्म सिर्फ एक बंदा काफी है रिलीज हुई थी जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. ये मूवी असल जिंदगी पर आधारित है. 


ये भी पढ़ें: मनोज बाजपेयी की इन 10 सीरीज-फिल्मों ने ओटीटी पर काटा गदर


मई में थिएटर्स में रिलीज हुई थी Bhaiyya Ji
अपूर्व सिंह कार्की के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'भैया जी' 24 मई 2024 को रिलीज हुई थी. हालांकि, फिल्म कुछ खास बॉक्स ऑफिस कलेक्शन नहीं कर पाई थी. ये भारत के साथ-साथ वर्ल्डवाइड भी अच्छी कमाई नहीं कर पाई. दुनियाभर में फिल्म ने कुल 10.22 करोड़ का ही कलेक्शन किया था.


ये भी पढ़ें: जी5 पर देखें क्राइम, थ्रिलर और सस्पेंस से भरी ये 9 फिल्में


अब The Family Man 3 का है इंतजार 
द फैमिली मैन के जरिए मनोज बाजपेयी ने ओटीटी की दुनिया में कदम रखा था. इस वेब सीरीज को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया है. सीरीज के अब तक दो पार्ट आ चुके हैं और तीसरे सीजन का इंतजार है. इसमें मनोज बाजपेयी ने श्रीकांत तिवारी का रोल निभाया, जो कि रॉ का एजेंट होता है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement