Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Pregnant: नाना महेश भट्ट कुछ यूं जाहिर की खुशी, अभी से कर ली डेब्यू की तैयारी

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Pregnant: आलिया-रणबीर ने गुडन्यूज दी है और उसके बाद होने वाले नाना Mahesh Bhatt ने रिएक्शन दे दिया है. उन्होंने जो कहा है उससे उनकी नाना बनने की खुशी साफ झलक रही है. महेश भट्ट ने तो अपने Grandkid के डेब्यू को लेकर भी अभी से ही प्लानिंग कर ली है.

Latest News
Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Pregnant: नाना महेश भट्ट कुछ यूं जाहिर की खुशी, अभी से कर ली डेब्यू की तैयारी

Alia Bhatt, Ranbir Kapoor, Mahesh Bhatt: आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, महेश भट्ट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Pregnant: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्‌ट पेरेंट्स बनने वाले हैं. दोनों ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए किया है. आलिया ने अपनी सोनोग्राफी की एक तस्वीर शेयर करते हुए कहा है कि - 'हमारा बेबी आ रहा है'. इस खुशखबरी पर दादी नीतू कपूर पहले ही रिएक्शन दे चुकी हैं. वहीं, अब नाना-नानी महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) और सोनी राजदान ने भी अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर दी है. उन्होंने कहा है कि वो बेसब्री से अपने नाती या नातिन का इंतजार है. इसके अलावा उन्होंने अभी से ही अपने ग्रैंडकिड के डेब्यू की तैयारी कर ली है.

खुश हैं नाना-नानी
सोनी राजदान ने बेटी आलिया भट्ट के मां बनने की खुशी जाहिर करते हुए मीडिया से कहा है कि 'हम सभी इस खबर से बहुत खुश हैं. एक नई लाइफ को दुनिया में लाना दो लोगों के लिए बेहद खास और खूबसूरत पल होता है. मैं, रणबीर और आलिया के लिए बहुत खुश हूं. मैं नानी बनने का इंतजार नहीं कर पा रही हूं. मैं अपने नाती/नातिन का स्वागत करने के लिए बेताब हूं.

ये भी पढ़ें- Alia-Ranbir के नन्हे मेहमान के आने की खुशी में फूली नहीं समा रही हैं दादी Neetu Kapoor, देखें वीडियो

वहीं, नाना महेश भट्‌ट ने कहा कि 'मेरी बच्ची अब बच्चे को जन्म देने जा रही है. मैं रणबीर और आलिया के लिए बहुत खुश हूं. आशा है कि हमारा वंश ऐसे ही आगे बढ़ता रहे. अब मुझे अपनी लाइफ का सबसे कीमती और जरूरी किरदार निभाने के लिए तैयारी करनी है, एक नाना बनने की तैयारी. यह एक ग्रैंड डेब्यू होने वाला है'.

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt ने शादी से पहले ही कर ली थी मां बनने की तैयारी, दी थी ये हिंट

बता दें कि कुछ घंटों पहले ही आलिया ने हॉस्पिटल की फोटो शेयर कर लिखा, 'हमारा बेबी..जल्द आ रहा है'. फोटो में वे अल्ट्रासाउंड करवाती दिख रही थीं जिसमें पति रणबीर भी उनके साथ नजर आ रहे थे. रणबीर और आलिया ने इसी साल 14 अप्रैल को परिवार और कुछ खास दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी. वहीं, शादी के लगभग 2 महीनों बाद ही आलिया ने ये खुशखबरी सुना दी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement