Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ishq Main Ghayal Promo Troll: 'भेड़िया' बनने पर बुरी तरह ट्रोल हुए Karan Kundrra, नए शो का प्रोमो देख भड़क उठे लोग

Ishq Main Ghayal Troll: कलर्स टीवी जल्द ही एक नया शो लेकर आने वाला है. हालांकि, शुरू होने से पहले ही ये शो लोगों के निशाने पर आ गया है.

Latest News
Ishq Main Ghayal Promo Troll: 'भेड़िया' बनने पर बुरी तरह ट्रोल हुए Karan Kundrra, नए शो का प्रोमो देख भड़क उठे लोग
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कलर्स टीवी जल्द ही अपना नया शो लाने वाला है. शो का नाम है 'इश्क में घायल' (Ishq Main Ghayal). हालांकि, टीवी पर आने से पहले ही ये शो लोगों के निशाने पर आ गया है. सोशल मीडिया यूजर्स इसे लेकर तमाम तरह की बातें कर कर रहे हैं. इतना ही नहीं, कई लोगों ने तो शुरू होने से पहले ही 'इश्क में घायल' को बैन कर देने की मांग तक कर डाली है. 

क्या है पूरा मामला?
शो के लेकर छिड़े इस विवाद के पीछे की वजह बताने से पहले आपको बता दें कि इस सिरियल में टीवी एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundrra), गशमीर महाजनी (Gashmeer Mahajani) और एक्ट्रेस रीम शेख (Reem Shaikh) की लव स्टोरी नजर आने वाली है.  'इश्क में घायल' में कॉलेज लाइफ दिखाई गई है जिसमें करण कुंद्रा और गशमीर महाजनी, वीर और अरमान का किरदार निभाते नजर आएंगे. इसे लेकर हाल ही में पहला प्रोमो वीडियो जारी किया गया.  हालांकि, इस वीडियो के सामने आते ही नेटिजन्स को सुपरहिट हॉलीवुड वेब सीरीज 'द वैम्पायर डायरीज' (The Vampire Dairies) की याद आ गई. यही वजह है की लोगों ने इसे जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

यह भी पढ़ें- Alia Bhatt New Year Dress Price: नए साल के जश्न में आलिया भट्ट ने पहनी इतनी महंगी ड्रेस, कीमत जान उड़े लोगों के होश 

यहां देखें Ishq Main Ghayal Prmo  Video-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

बता दें कि इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स शो को TVD की सस्ती कॉपी बता रहे हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'इतनी अच्छी सीरीज का क्या सत्यानाश कर रहे हो? और कोई काम नहीं बचा था? भगवान का वास्ता है, ऐसे घटिया काम ना किया करो' तो दूसरे ने लिखा, 'सस्ते नशे करके बनाई हुई वैम्पायर डायरीज.' इसके अलावा एक और यूजर लिखते हैं, 'इन्हें और कुछ नहीं मिला. ये क्या कर दिया.'

यह भी पढ़ें- New Year पार्टी में बेकाबू हुए फैंस, भीड़ से Debina Bonnerjee को बचाते वक्त Gurmeet Choudhary को लगी चोट-Video

यहां देखें लोगों के रिएक्शन-

Ishq Main Ghayal

बता दें कि शो कब शुरू होगा, इसके बारे में तो अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है. हालांकि, प्रोमो वीडियो को देखने से साफ है कि शो में दोनों एक्टर्स वैम्पायर बने हैं. शो की कहानी काफी हद तक 'ट्यूबलाइट' और वैम्पायर डायरी से मिलती-जुलती भी है. अब देखना होगा कि शुरू होने के बाद ये शो अपने दर्शकों को कितना इंप्रेस कर पाता है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.


 
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement