Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed का दोस्तों संग ऐसा अंदाज पहले नहीं देखा होगा, जानिए Photos पर क्यों हैरान हैं लोग?

Urfi Javed ने दोस्तों संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनका अंदाज देखकर फैंस हैरानी भरे कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं.

Urfi Javed का दोस्तों संग ऐसा अंदाज पहले नहीं देखा होगा, जानिए Photos पर क्यों हैरान हैं लोग?

Urfi Javed In Dating Show: डेटिंग शो में उर्फी जावेद

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन अपने रिवीलिंग और अतरंगी ड्रेसेस की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में उनके खिलाफ शिकायत 'मुंबई की सड़कों पर न्यूडिटी फैलाने' को लेकर की गई है. वहीं, इन सबके बीच उर्फी ने अपने सोशल अकाउंट पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देखकर लोग हैरान हैं. उर्फी इन तस्वीरों में कुछ इस अंदाज में दिखाई दी हैं जो शायद ही पहले कभी दिखाई दिया हो. फोटोज में उर्फी नए साल के सेलीब्रेशन (Urfi Javed New Year Party) पर अपने दोस्तों (Urfi Javed With Friends) संग जमकर मस्ती करती दिखाई दे रही हैं.

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो कई दोस्तों के साथ पार्टी सेलीब्रेट करती दिखाई दे रही हैं. अकसर कटआउट और रिवीलिंग ड्रेसेस में नजर आने वाली उर्फी ने इस पार्टी में बेहद सिंपल कपड़े पहने हुए हैं. वो अलग-अलग तरह से फैंस के साथ तस्वीरें लेती दिखाई दे रही हैं और सभी ने उर्फी की खुशी देखते ही बन रही है. इसके अलावा तस्वीरों के कैप्शन में उर्फी ने दिलचस्प कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा- 'मैं 2022 वो करते हुए खत्म कर रही हूं जो मैं सबसे बेहतरीन तरीके से कहती हैं और वो है- पीना'. यहां देखें वायरल हो रही उर्फी की ये तस्वीरें-

ये भी पढ़ें- Urfi Javed के ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर BJP नेता ने मुंबई पुलिस कमिश्नर से की शिकायत, एक्ट्रेस से मिला ये जवाब

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

इन फोटोज में उर्फी का बेफिक्र अंदाज देखकर लोग हैरान हैं. कई लोगों ने उर्फी के पोस्ट पर कमेंट करते हुए उनसे पूछ डाला है कि नए साल में उन पर न्यूडिटी फैलाने का आरोप लगा है और उनके खिलाफ शिकायत भी कर दी गई है लेकिन वो फिर भी इतनी बेफिक्र कैसे नजर आ ही हैं. इसके अलावा उर्फी के इस अंदाज को फैंस से काफी सपोर्ट भी मिल रहा है. कई लोगों ने उर्फी का सपोर्ट करते हुए उन्हें दिल खोलकर जीने के लिए कहा है.

ये भी पढ़ें- Abdu Rozik से बात करने पर जमकर ट्रोल हुईं थीं उर्फी, एक बार फिर वायरल हुआ वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement