Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shocking road rage: हार्न बजाने पर साइकिल नहीं हटाई, 15 साल की नाबालिग ने बहरे अधेड़ को चाकू से गोदा, मौत

छत्तीसगढ़ की राजधानी में स्कूटी पर मां के साथ जा रही नाबालिग लड़की के ऐसी जघन्य घटना करने से सनसनी फैल गई है. मृतक के परिजनों के साथ अन्य लोगों ने थाने को घेरकर उस पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है.

Shocking road rage: हार्न बजाने पर साइकिल नहीं हटाई, 15 साल की नाबालिग ने बहरे अधेड़ क��ो चाकू से गोदा, मौत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में रोड रेज (road rage) का एक दहलाने वाला मामला सामने आया है. एक 15 साल की नाबालिग लड़की ने एक दिव्यांग अधेड़ की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. घटना प्रदेश की राजधानी रायपुर (Raipur) की है, जिसमें आरोपी नाबालिग लड़की स्कूटी पर सवार थी जबकि मृतक अधेड़ साइकिल पर सवार था और सुनने में असमर्थ था. बताया जाता है कि नाबालिग लड़की बहरे अधेड़ को हटाने के लिए पीछे से हॉर्न बजा रही थी, लेकिन सुनने में अक्षम होने के चलते उसके नहीं हटने से बेहद नाराज हो गई थी. 

आरोपी लड़की की मां भी मौजूद थी उसके साथ

रोड रेज की यह घटना रविवार को रायपुर के कंकालीपाड़ा (Kankalipara) एरिया की है. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, आरोपी लड़की अपनी मां के साथ स्कूटी पर सवार होकर जा रही थी. इसी दौरान उसने मृतक सुदामा लादेर (Sudama Lader) की साइकिल को ओवरटेक करने की कोशिश की. 40 साल के लादेर को उसका हॉर्न सुनाई नहीं दिया. लड़की को लगा कि साइकिल सवार जानबूझकर उसके हॉर्न की अनदेखी कर रहा है. उसने ओवरटेक करने के बाद अपनी स्कूटी रोकी और लाडेर पर चिल्लाने लगी. 

यह भी पढ़ें- 100 करोड़ रुपये में बना रहे थे सांसद, जानिए सीबीआई की पकड़ में आया रैकेट कैसे कर रहा था काम

murderer girl

अचानक चाकू से कर दिया गले पर वार

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, चिल्लाते हुए लड़की ने अपना आपा खो दिया और बेहद गुस्से में आकर उसने अपनी स्कूटी के अंदर से एक चाकू निकाल लिया. आसपास खड़े लोगों के रोकने से पहले ही लड़की ने चाकू सीधे लाडेर के गले के अंदर घुसा दिया. इसके बाद वह अपनी मां को मौके पर ही छोड़कर वहां से फरार हो गई. 

यह भी पढ़ें- शिक्षक भर्ती घोटाले पर ममता बनर्जी ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- यदि कोई अपराधी है तो हम नहीं बचाएंगे

लाडेर को तत्काल नजदीक के अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. बाद में लड़की को मंदिर हसौद एरिया से गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस के मुताबिक, हत्या के लिए उपयोग किया गया चाकू भी बरामद कर लिया गया है. 

मृतक के परिजनों ने घेरा थाना, सख्त कार्रवाई की मांग

Police station azadpur

इस घटना के विरोध में सोमवार को मृतक सुदामा के परिजनों ने अन्य लोगों के साथ मिलकर रायपुर के आजाद चौक थाने का घेराव कर दिया. वे सभी पुलिस पर आरोपी लड़की को नाबालिग बताकर बचाने की कोशिश करने का आरोप लगा रहे थे. उनकी मांग थी कि लड़की के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए. लोगों का आरोप था कि आरोपी लड़की पहले भी कई बार अपराध कर चुकी है, लेकिन हर बार वह नाबालिग होने का लाभ उठाकर बच जाती है. लोगों ने उसके दस्तावेजों की जांच कराने की मांग की है.

एक महीना पहले ही हुई थी सुदामा की शादी

सुदामा के परिजनों ने बताया कि वह एक वर्कशॉप में काम करता था और महज एक महीना पहले ही उसकी शादी हुई थी. लोगों ने बताया कि आरोपी लड़की आजाद चौक इलाके के जिस मकान में रहती थी, उसका मकान मालिक भी फरार हो गया है. उसने इस लड़की और उसकी मां को अवैध तरीके से बिना किसी किराया एग्रीमेंट के घर में रखा हुआ है और वहां रात-दिन गुंडों का आना-जाना है. लड़की कि मां चौक पर ही ठेला लगाकर सब्जी बेचती है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement