Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sidhu Moose Wala Murder: उत्तराखंड से हुई पहली गिरफ्तारी, एडीजीपी का भी तबादला किया गया 

First Arrest In Moose Wala Case: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में मंगलवार को पहली गिरफ्तारी उत्तराखंड से हुई है. मनप्रीत नाम के शख्स को अरेस्ट किया है.

Sidhu Moose Wala Murder: उत्तराखंड से हुई पहली गिरफ्तारी, एडीजीपी का भी तबादला किया गया 

सिद्धू मूसेवाला

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में पहली गिरफ्तारी उत्तराखंड से हुई है. मनप्रीत नाम के आरोपी को पंजाब पुलिस ने अरेस्ट किया है. बताया जा रहा है कि गिरफ्तारी सोमवार को ही हुई थी. मंगलवार को कोर्ट में पेशी के बाद 5 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है. पंजाब के एडीजीपी का भी तबादला किया गया है. बता दें कि गायक और कांग्रेस नेता की हत्या के बाद से विपक्षी दल लगातार भगवंत मान सरकार पर हमलावर हैं. 

Lawrence Bishnoi को भी रिमांड पर लिया गया 
मूसेवाला की हत्या के आरोपी लॉरेंस बिश्नोई को भी दिल्ली पुलिस ने 5 दिन के रिमांड पर लिया है. सिंगर की हत्या के कुछ ही देर बाद बिश्नोई के खास सहयोगी कनाडा में छुपकर रह रहा गोल्डी बराड़ ने फेसबुक पर हत्या की जिम्मेदारी ली थी. 

मंगलवार को ही मूसेवाला का हजारों समर्थकों की भीड़ के बीच उनके पैतृक गांव में अंतिम संस्कार किया गया था. बेटे की मौत से बेहाल हो चुके पिता ने अपनी पगड़ी उतारकर लोगों से न्याय की मांग की थी. 

यह भी पढ़ें: Lawrence Bishnoi को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने रिमांड पर लिया

थार जीप पर 30 राउंड फायरिंग
हमलावरों ने उनकी थार जीप पर 30 राउंड फायरिंग की थी. घटना में मूसेवाला की मौके पर ही मौत हो गई थी. मूसेवाला की कार पर एन-94 रिवॉल्वर से 30 राउंड गोलियां दागी गई थीं और उनकी गाड़ी पर भी 25 गोलियों के निशान मिले हैं. 

मंगलवार को पोस्टमॉर्टम के बाद उनका पार्थिव शरीर परिवार को सौंप दिया गया था. परिवार ने पसंदीदा ट्रैक्टर पर अपने बेटे की आखिरी यात्रा निकाली और उसी खेत में उन्हें मुखाग्नि दी गई थी जिसमें मौत से 2 दिन पहले उन्होंने काम किया था.

यह भी पढ़ें: Sidhu Moose Wala के माता- पिता का ये वीडियो आपको इमोशनल कर देगा

अंतिम यात्रा में उमड़ी हजारों की भीड़ 
मूसेवाला की अंतिम यात्रा में पंजाब के अलग-अलग हिस्सों से हजारों लोग पहुंचे थे. उनके गांव के बंगले के बाहर लोगों का हुजूम जुटा था और परिवार और चाहने वालों का रो-रोकर बुरा हाल था. पंजाब की राजनीति में भी इस हत्याकांड के बाद घमासान शुरू हो गया है. 

मूसेवाला की हत्या से एक दिन पहले ही उनकी सुरक्षा हटाई गई थी. इस मुद्दे पर भगवंत मान सरकार पर बीजेपी और कांग्रेस दोनों हमलावर हैं. कांग्रेस की ओर से आज दिल्ली और मनसा में मूसेवाला को न्याय दिलाने के लिए शांति मार्च निकाला गया है.

यह भी पढ़ें: अंतिम संस्कार में मूसेवाला के पिता ने उतार दी पगड़ी, तस्वीर देख आंखें हो जाएंगी नम

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement