Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rahul Gandhi के मुद्दे पर केंद्र पर भड़के अशोक गहलोत, कहा- 'इस सरकार ने मचा रखा है आतंक'

National Herald: अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने कहा, केंद्र में बैठे लोगों में सत्ता का गुरूर है. पूरे देश में आग लग रही है और वो शांति से बैठे हुए हैं.

Rahul Gandhi के मुद्दे पर केंद्र पर भड़के अशोक गहलोत, कहा- 'इस सरकार ने मचा रखा है आतंक'

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: नेशनल हेराल्ड केस (National Herald Case) में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने सोमवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से कई घंटे पूछताछ की. इसके विरोध में कांग्रेस नेताओं ने देशभर में ईडी दफ्तरों के बाहर विरोध प्रदर्शन किया. ईडी की इस कार्रवाई से कांग्रेस नेता खफा नजर आए. इस मामले में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी मोदी सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा, 'इस सरकार ने देश में आतंक मचा रखा है' 

सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने कहा, केंद्र में बैठे लोगों में सत्ता का गुरूर है. पूरे देश में आग लग रही है, दंगे हो रहे हैं लेकिन इन्हें कोई फिक्र ही नहीं है. उन्होंने कहा, 'इस सरकार ने पूरे मुल्क में आतंक मचा रखा है. सभी लोग बहुत चिंतित हैं.' राजस्थान के मुख्यमंत्री ने कहा कि आज मैंने ईडी और सीबीआई के डारेक्टर से गुजारिश की है कि वो मुझे मिलने का वक्त दें.

ये भी पढ़ें- National Herald Case: यंग इंडिया कंपनी कैसे बनी, कहां से आया पैसा? ED ने राहुल गांधी से पूछे ये 10 अहम सवाल

कांग्रेस नेता हिरासत में लिए गए
राहुल गांधी से दिल्ली में ईडी दफ्तर में पूछताछ चल रही है. इस पूछताछ में ईडी के दो सहायक निदेशक और एक डिप्टी डारेक्टर शामिल हैं. इस दौरान दिल्ली में राहुल के समर्थन में कांग्रेस नेता प्रदर्शन कर रहे हैं. इनमें से कुछ नेताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया है. उन्हीं नेताओं से मिलने सीएम अशोक गहलोत और मल्लिकार्जुन खड़गे तुगलक रोड पहुंचे. हालांकि पुलिस ने उन्हें मिलने से रोक दिया है.

ये भी पढ़ें- लगभग तीन घंटे पूछताछ के बाद ED के दफ्तर से निकले राहुल गांधी

सोनिया गांधी से मिलने पहुंचे थे राहुल गांधी
ईडी नेशनल हेराल्ड अखबार से जुड़े मामले में राहुल गांधी से पूछताछ कर रही है. पूछताछ के दौरान दोपहर के भोजन के लिए ब्रेक होने पर राहुल गांधी ED दफ्तर से निकलकर अपनी मां से मिलने के लिए पहुंचे थे. ED नेशनल हेराल्ड अखबार से जुड़े धन शोधन मामले की जांच के सिलसिले में राहुल गांधी से पूछताछ हुई.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement