Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bihar Crime News: हैवानियत: बेटी के सामने मां से रेप की कोशिश, नाकाम होने पर आंखें फोड़ीं

Cruelty With Women: बिहार के कटिहार जिले से दर्दनाक खबर सामने आई है. यहां रेप में नाकाम होने पर एक 26 साल के दरिंदे  ने 46 साल की महिला की आंखें फोड़ दीं. यह घटना महिला की 9 साल की बच्ची के सामने घटी. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है...

Bihar Crime News: हैवानियत: बेटी के सामने मां से रेप की कोशिश, नाकाम होने पर आंखें फोड़ीं

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिन्दी: बिहार के सीमांचल से एक दर्दनाक खबर सामने आई है. महिला सुरक्षा के सरकार के तमाम दावों को धता बताकर 26 साल के एक दरिंदे ने अपनी हवस पूरी न होने की वजह से 46 साल की महिला की आंखें फोड़ दीं. पीड़ित महिला की हालत नाजुक है. पीड़िता का इलाज कटिहार (katihar) जिला अस्पताल में चल रहा है.

बिहार का यह 'आंख फोड़वा' कांड कटिहार जिले का है. यह घटना जिले के अमदाबाद थाने के डाकरा इंग्लिश गांव की है. बताया जा रहा है कि मंगलवार की रात महिला अपनी 9 साल की बच्ची के साथ सो रही थी. गांव के ही शमीम नाम का शख्स दरवाजा खुलवाया और महिला को जबरन घसीटकर पटसन की खेत में लेकर गया. उसने रेप (Rape) की कोशिश की. महिला के शोर मचाने और विरोध करने पर शमीम ने उसकी दोनों आंखें फोड़ दीं और मौके से फरार हो गया. 

यह भी पढ़ें, युवती से रेप की कोशिश, विरोध करने पर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी

ग्रामीणों ने तुरंत उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया. उसकी खराब हालत को देखकर उसे कटिहार जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. पीड़िता की हालत नाजुक बनी हुई है. 

पुलिस ने मामला दर्ज कर शमीम को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में कटिहार के एसपी जितेंद्र कुमार का कहना है कि पहली नजर में यह आपसी दुश्मनी का मामला लगता है. इस मामले की जांच के लिए पुलिस ने स्पेशल टीम गठित कर दी है. दोषी को किसी कीमत नहीं बख्शा जाएगा.

यह भी पढ़ें, साले और ससुर ने की दामाद की गोली मारकर हत्या, घटना सीसीटीवी में कैद

खबर है कि पीड़ित महिला का पति दिल्ली में मजदूरी करता है. पीड़ित की 9 साल की बेटी घटना की गवाह है. उसके मुताबिक रात करीब 12 बजे शमीम घर पर आया और मां से बात करना चाह रहा था. मां ने जब मना किया तो वह जबरन खींच कर पटसन की खेत में लेकर गया और उनकी आंखें फोड़ दीं. बच्ची ने बताया कि शमीम ने लकड़ी से मां की दोनों आंखें फोड़ीं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों (Latest News) पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में (Hindi News) पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement