Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Maharashtra Politics: सरकार में शामिल हों देवेंद्र फडणवीस, डिप्टी सीएम बन निभाएं जिम्मेदारी: जेपी नड्डा

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का नया बयान सामने आया है. नड्डा ने कहा कि बीजेपी के राष्ट्रीय नेताओं की इच्छा है कि देवेंद्र फडणवीस सरकार में शामिल हों और डिप्टी सीएम के रूप में अपनी जिम्मेदारी निभाएं...

Maharashtra Politics: सरकार में शामिल हों देवेंद्र फडणवीस, डिप्टी सीएम बन निभाएं जिम्मेदारी: जेपी नड्डा

देवेंद्र फडणवीस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिन्दी: महाराष्ट्र की राजनीति (Maharashtra Politics) में एक बाद एक ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. तमाम अटकलों को विराम लगाकर गुरुवार की शाम महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के सीनियर नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने मुख्यमंत्री के रूप में एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) के नाम की घोषणा की. साथ ही प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने यह भी कहा कि मैं सरकार में शामिल नहीं होऊंगा. लेकिन, देवेंद्र फडणवीस की घोषणा के एक घंटे बाद ही बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) का नया बयान सामने आया है. नड्डा ने कहा कि बीजेपी के राष्ट्रीय नेताओं की इच्छा है कि देवेंद्र फडणवीस सरकार में शामिल हों और डिप्टी सीएम के रूप में अपनी जिम्मेदारी निभाएं.

जेपी नड्डा ने मीडिया के साथ बातचीत करते हुए कहा कि महाराष्ट्र में देवेंद्र फडणवीस ने जो घोषणा की है उसका हम स्वागत करते हैं. उन्होंने एकनाथ शिंदे को मुख्यमंत्री बनाने का ऐलान किया और बिना शर्त सरकार से बाहर रहकर समर्थन की बात कही है. नड्डा ने आगे कहा कि यह हमारी पार्टी और हमारे कार्यकर्ता के चरित्र को दर्शाता है. हमारे कार्यकर्ता देश और समाज के हित में त्याग करने को तैयार रहते हैं. 

यह भी पढ़ें, कभी ठाणे की सड़कों पर ऑटो चलाते थे अब महाराष्ट्र 'चलाएंगे' एकनाथ शिंदे

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि हम चाहते हैं महाराष्ट्र का विकास हो, महाराष्ट्र की जनता का कल्याण हो. साथ ही उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व ने यह तय किया है कि देवेंद्र फडणवीस को सरकार में शामिल होना चाहिए. उन्हें डिप्टी सीएम के रूप में कार्यभार संभालना चाहिए. दोनों को मिलकर महाराष्ट्र की जनता के सपनों को पूरा करने के लिए काम करना चाहिए. उन्होंने दोनों (एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस) बधाई भी दी.

यह भी पढ़ें, BJP ने Eknath Shinde को क्यों बनाया मुख्यमंत्री? एक तीर से साधे कई निशाने

ध्यान रहे कि इसके पहले एकनाथ शिंदे ने कहा था कि फडणवीस का बड़प्पन है क्योंकि संख्याबल ज्यादा होने के बावजूद वह सीएम बन सकते थे लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. साथ ही एकनाथ ने कहा कि बालासाहब का हिंदुत्व , उनकी भूमिका और विधायकों के विकास कामों को लेकर हम आगे बढ़े हैं. हम बालासाहब के सपनों पूरा करेंगे. महाराष्ट्र को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाएंगे.
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement