Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

महिला पर पति को जिंदा जलाकर मारने का आरोप, जानें, क्या है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के मथुरा में एक पत्नी पर अपने पति को जिंदा जलाने का आरोप लगा है. स्थानीय लोगों का कहना है कि पत्नी का किसी और के साथ अवैध संबंध था. इसी वजह से उसने अपने पति की हत्या की है. पढ़ें हमारे रिपोर्टर कन्हैया लाल शर्मा की रिपोर्ट...

महिला पर पति को जिंदा जलाकर मारने का आरोप, जानें, क्या है पूरा मामला

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिन्दी: मथुरा (Mathura) के कोसीकलां थाना क्षेत्र के मीना नगर कॉलोनी में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक पत्नी पर अपने पति को जिंदा जला देने का आरोप लगा है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. घटना की जांच शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि मृतक चमन हर रोज की तरह अपने कमरे में सो रहा था. उस दिन उसकी पत्नी ने दूसरे कमरे में सोने के लिए कहा. चमन दूसरे कमरे में सोने के लिए चला गया. चमन जब सो रहा था तो उसकी पत्नी ने उसके ऊपर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा दी. जिसके बाद कमरे से धुंआ उठता देख पड़ोसी इकट्ठा हो गए. मौके पर मौजूद लोगों ने किसी तरह आग पर काबू पाया, तब तक चमन बुरी तरह से जल चुका था. 

यह भी पढ़ें, 13 साल के लड़के से की कुकर्म की कोशिश, नाकाम होने पर फुरकान ने मार डाला

पड़ोसियों ने तुरंत चमन को इलाज के लिए पास के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया. उसकी नाजुक स्थिति को देखते हुए उसे दिल्ली रेफर कर दिया गया, जहां इलाज के दौरान चमन की मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने बताया कि चमन ने उनको बताया है कि उसकी पत्नी ने ही इस घटना को अंजाम दिया है.

अवैध संबंधों के चलते हत्याकांड की घटना को दिया अंजाम
बताया जा रहा है कि चमन की पत्नी रेखा के किसी अन्य पुरुष के साथ अवैध संबंध थे, इस वजह से चमन को वह अपने रास्ते से हटाना चाहती थी. इसीलिए चमन की पत्नी रेखा द्वारा यह साजिश रची गई. लोगों का दावा है कि साजिशन चमन को दूसरे कमरे में सुलाकर आग के हवाले कर दिया गया.

यह भी पढ़ें, लिव-इन पार्टनर का शादी से इनकार, महिला ने मौत के घाट उतारा, पढ़ें, कत्ल की पूरी कहानी

बेटे ने बताई हत्याकांड की पूरी कहानी
अपने पिता को जिंदा जलता देख मासूम बेटा बचाने के लिए आगे बढ़ा. लेकिन, मां ने उसे कमरे में बंद कर दिया. बेटे ने पिता की मौत के बाद यह पूरी बात सबको बताई.

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने इसकी जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं. पुलिस ने पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement