Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi: दो समुदायों के बीच हुई थी पत्थरबाजी, तीन गिरफ्तार, 37 हिरासत में

दिल्ली के वेलकम में दो समुदायों के बीच हुई हिंसा की घटनाओं के बाद दिल्ली पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में जांच जारी है.

Delhi: दो समुदायों के बीच हुई थी पत्थरबाजी, तीन गिरफ्तार, 37 हिरासत में

दो पक्षों के बीच हुआ था पथराव

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: राजधानी दिल्ली के वेलकम इलाके में बुधवार देर रात हुई पत्थरबाजी की घटना में पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इनके अलावा, 37 अन्य लोगों को भी हिरासत में लिया गया है. बताया गया है कि बच्चों के बीच शुरू हुए इस झगड़े के बाद दो समुदायों के लोग आमने-सामने आ गए और जमकर पत्थरबाजी हुई.

यह घटना पूर्वी दिल्ली के वेलकम इलाके के फोटो चौक की है. पुलिस की ओर से बताया गया कि दो समुदायों के बीच हुई पत्थरबाजी और मारपीट के बाद एफआईआर दर्ज की गई है. मामले में लोगों की गिरफ्तार के बाद जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें- Karnal से पकड़े गए Babbar Khalsa के 4 संदिग्ध आतंकी, भारी तादाद में मिला खतरनाक गोला बारूद

बच्चों के झगड़े के बाद बिगड़ा मामला
बताया गया कि बच्चों के झगड़े के बाद दो समुदायों के बीच पत्थराबाजी और मारपीट शुरू हो गई. पुलिस को बुधवार रात 10 बजे घटना की सूचना मिली. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची.

यह भी पढ़ेंहनुमान चालीसा विवाद पर बोले Lalu Prasad Yadav, कहा- 'ये Irritate करने जाते हैं'

नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली के डीसीपी संजय कुमार सेन ने बताया कि प्राथमिक जांच में यह सामने आया है कि पार्क में खेल रहे बच्चों के बीच झगड़ा हुआ और बाद में इसने सामुदायिक हिंसा का रूप ले लिया. पुलिस ने आईपीसी की अलग-अलग धाराओं और सीआरपीसी की धारा 108 के तहत केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement