Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Nz Free Live Streaming: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा T20 आज, फ्री में देखना है लाइव मैच तो यहां जान लें डिटेल 

India Vs New zealand Free Live Streaming: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा टी20 नेपियर में खेला जाना है. फ्री लाइव टेलीकास्ट फ्री डिटेल यहां जानें.

Ind Vs Nz Free Live Streaming: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा T20 आज, फ्री में देखना है लाइव मैच तो यहां जान लें डिटेल 

Ind Vs Nz Free Live Streaming

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत और न्यूजीलैंड (Ind Vs Nz T20) के बीच तीसरा और आखिरी टी20 मुकाबला नेपियर में खेला जाना है. फैंस इस मैच को लाइव देखने के लिए बेताब हैं. हालांकि मैच का प्रसारण किसी भी चैनल पर नहीं होगा और लाइव टेलीकास्ट ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही किया जा रहा है. अगर आप फ्री में मैच देखना चाहते हैं तो हमारे पास आपके लिए समाधान है. फ्री में लाइव टेलीकास्ट की सारी डिटेल यहां जानें.  

India Vs New Zealand Live Telecast 
भारत और न्यूजीलैंड (India Vs New Zealand) के बीच तीसरे टी20 का लाइव टेलीकास्ट न तो स्टार स्पोर्ट्स और न ही सोनी स्पोर्ट्स पर किया जाएगा. भारत में दूरदर्शन स्पोर्ट्स पर आप न्यूजीलैंड बनाम भारत टी20 मुकाबले के लाइव टेलीकास्ट का लुत्फ ले सकते हैं. हिंदी और अंग्रेजी कमेंट्री के साथ आप यहां मैच देख सकते हैं. इसके अलावा अमेजन प्राइम (Amazon Prime) पर भी मैच की लाइव स्ट्रीमिंग होगी. यहां मैच देखने के लिए आपके पास सब्सक्रिप्शन होना चाहिए. 

यह भी पढ़ें: FIFA World Cup  मैच पर 'हिजाब विवाद' का साया, ईरान की टीम ने नहीं गाया राष्ट्रगान

कब और कहां होगा भारत बनाम न्यूजीलैंड मुकाबला 
भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा टी20 मुकाबला मंगलवार को नेपियर में होगा. भारतीय समयानुसार यह मैच 12 बजे से शुरू होगा और टॉस आधा घंटा पहले होगा. टीम इंडिया सीरीज में 1-0 से आगे है. पहला मुकाबला बारिश की वजह से रद्द हो गया था जबकि दूसरा मुकाबला टीम इंडिया ने जीता था. तीसरे मैच में न्यूजीलैंड की कोशिश जीत के साथ सीरीज की बराबरी करने की होगी. तीसरे टी20 में कीवी कप्तान केन विलियमसन नहीं खेलेंगे. मेडिकल कारणों से वह तीसरे टी20 में टीम का हिस्सा नहीं होंगे. 

यह भी पढ़ें: आग उगलती है पाकिस्तान के इस युवा तेज गेंदबाज की गेंद, वीडियो देख खौफ खा जाएगा इंग्लैंड

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement