Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shaheen Afridi World Cup 2022: शाहीन अफरीदी ने किया कुछ ऐसा कि फैंस को याद आने लगे उनके ससुर शाहिद अफरीदी 

Shaheen Afridi Viral Pic: शाहीन शाह अफरीदी सेमीफाइनल से पहले अपनी एक तस्वीर की वजह से चर्चा में है. फोटो देख लोग शाहिद अफरीदी को याद कर रहे हैं.

Shaheen Afridi World Cup 2022: शाहीन अफरीदी ने किया कुछ ऐसा कि फैंस को याद आने लगे उनके ससुर शाहिद अफरीदी 

shaheen afridi nz vs pak semifinal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) सेमीफाइनल मुकाबले से पहले अपनी एक खास तस्वीर की वजह से चर्चा में हैं. इस तस्वीर में वह तिरंगे पर भारतीय फैंस को ऑटोग्राफ देते दिख रहे हैं. कुछ साल पहले उनके होने वाले ससुर और पूर्व पाक कप्तान शाहिद अफरीदी की भी ऐसी ही तस्वीर चर्चा में आई थी. उस वक्त शाहिद अफरीदी ने तिरंगा उल्टा देखा था तो भारतीय फैंस को इशारा कर उसे ठीक करने के लिए कहा था. सेमीफाइनल में आज पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबला है. 

भारतीय फैंस को दिया ऑटोग्राफ, लोग कर रहे तारीफ 
टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल (NZ Vs Pak) से ठीक पहले पाकिस्तानी तेज गेंदबाज ने अपने कुछ फैंस से मुलाकात की थी. इस दौरान उन्होंने कुछ भारतीय फैंस से भी मुलाकात की और उन्हें ऑटोग्राफ भी दिया. शाहीन शाह अफरीदी की इस तस्वीर को देखकर बहुत से फैंस को शाहिद अफरीदी की याद आ गई. 

बता दें कि शाहिद अफरीदी की बड़ी बेटी अक्सा के साथ शाहीन अफरीदी की सगाई हो चुकी है. पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अगले साल दोनों की धूमधाम से कराची में शादी हो सकती है. 

यह भी पढ़ें: फ्री में देखना है न्यूजीलैंड बनाम पाकिस्तान की महाजंग तो यहां जान लें सारी डिटेल  

सेमीफाइनल में शाहीन के प्रदर्शन पर रहेगी नजर 
शाहीन शाह अफरीदी चोटिल होने की वजह से एशिया कप नहीं खेले थे और वर्ल्ड कप में उन्होंने वापसी की है. वर्ल्ड कप के शुरुआती मैचों में उनका प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं लग रहा था लेकिन बांग्लादेश के खिलाफ 4 विकेट झटककर उन्होंने फॉर्म में लौटने के संकेत दे दिए हैं. न्यूजीलैंड के खिलाफ भी उनके प्रदर्शन पर सबकी नजर रहेगी. सिडनी ग्राउंड पर सेमीफाइनल मैच में पाकिस्तानी खेमे को अपने स्टार तेज गेंदबाज से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है. 

यह भी पढ़ें: सेमीफाइनल में इंग्लैंड को हराने से पहले टीम इंडिया 'ब्रिटिश राज' में क्या कर रही है?  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement