Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

T20 World Cup 2022: पाकिस्तान हो गया है वर्ल्ड कप से बाहर, शोएब अख्तर ने बाबर आजम को कहा- खराब कप्तान

Shoaib Akhtar on Babar Azam: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने की पाकिस्तान टीम की खटिया खड़ी. बाबर आजम को बताया खराब कप्तान.

T20 World Cup 2022: पाकिस्तान हो गया है वर्ल्ड कप से बाहर, शोएब अख्तर ने बाबर आजम को कहा- खराब कप्तान

shoaib akhtar on babar azam

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत से हारने के बाद पाकिस्तान की जो बची-खुची उम्मीदें थीं वो जिम्बाब्वे ने तोड़ दी हैं, जिसके बाद उसके लिए टी20 वर्ल्ड कप में बने रह पाना नामुमकिन सा हो गया है. जिम्बाब्वे से मिली हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम अपनों के ही निशाने पर आ गई है. पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर्स से लेकर उसके फैंस तक कप्तान बाबर आजम और टीम के अन्य खिलाड़ियों को कोस रहे हैं. पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी पाकिस्तान के लचर प्रदर्शन पर काफी खरी खोटी सुनाई है. उन्होंने साफ शब्दों में बाबर आजम को खराब कप्तान बताया है और टीम को क्या करना चाहिए था इस बारे में भी बात की है.

पाकिस्तान का कप्तान खराब है

शोएब अख्तर ने कहा कि मुझे समझ नहीं आता कि आप लोगों (पाकिस्तान टीम) को समझने में इतनी मुश्किल क्यों हो रही है. मैंने पहले भी कहा है अब फिर से कहा रहा हूं कि अच्छे टॉप और मिडिल से हम बड़ी सफलता हासिल कर सकते हैं. हम लगातार जीत नहीं सकते. पाकिस्तान का कप्तान खराब है. पाकिस्तान वर्ल्ड कप से बाहर हो गया है. नवाज ने तीन मैचों में आखिरी ओवर फेंका है और हम उनमें हारे हैं.

पाकिस्तान के दिग्गज ने हार की बताई असली वजह, कहा- जिम्बाब्वे से भी कमजोर है बाबर की टीम

अख्तर ने क्या करने की नसीहत दी

अपने यूट्यूब चैनल पर अख्तर ने बताया है कि पाकिस्तान को अपने बैटिंग ऑर्डर के साथ-साथ किन चीजों पर काम करना चाहिए. उन्होंने कहा, 'बाबर एक पोजिशन नीचे खेलना चाहिए. शाहीन शाह अफरीदी की फिटनेस नहीं है. कप्तानी में बड़ी चूक है और साथ ही मैनेजमेंट में बड़ी खामियां हैं. हम आपका सपोर्ट करेंगे लेकिन आप कैसा क्रिकेट खेल रहे हैं. आप बस टूर्नामेंट में ऐसे ही नहीं जा सकते और ये उम्मीद नहीं कर सकते कि सामने वाली टीम आपको जीतने देगी.' 

T20 World Cup Points table: डिफेंडिंग चैंपियन की हालत खस्ता, जानें कौन है सेमीफाइनल की रेस में

क्या है टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान का हाल

पाकिस्तान का अगला मैच अब नीदलैंड्स से होना है और उसके बाद उसे साउथ अफ्रीका और बांग्लादेश का भी सामना करना है. सुपर 12 के ग्रुप 2 में पाकिस्तान पांचवें स्थान पर है. जब कि भारत, साउथ अफ्रीका, जिम्बाब्वे और बांग्लादेश से अभी उससे ऊपर है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement