Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs SL: T20 सीरीज से पहले Gautam Gambhir ने संभाला कार्यभार, BCCI ने शेयर किया वीडियो

IND vs SL: श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीजसे पहले हेड कोच गौतम गंभीर ने अपना कार्यभार संभाल लिया है, जिसका वीडियो बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

Latest News
IND vs SL: T20 सीरीज से पहले Gautam Gambhir ने संभाला कार्यभार, BCCI ने शेयर किया वीडियो

भारत बनाम श्रीलंका, गौतम गंभीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारत और श्रीलंका के बीच टी20 और वनडे सीरीज का आगाज 27 जुलाई से होने जा रहा है. इस सीरीज से पहले बीसीसीआई ने नए हेड कोच के रूप में गौतम गंभीर के नाम का ऐलान किया था. दरअसल, टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद राहुल द्रविड़ का बीसीसीआई कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गया. ऐसे में बीसीसीआई ने हेड कोच का जिम्मा गंभीर को सौंप दिया है. गंभीर बतौर हेड कोच श्रीलंका सीरीज के लिए टीम इंडिया से जुड़ गए हैं और अपना कार्यभार संभाल लिया है, जिसका बीसीसीआई ने एक वीडियो भी शेयर किया है. 

गौतम गंभीर बतौर हेड कोच श्रीलंका के खिलाफ पहली सीरीज खेलने वाले हैं, जिसके लिए टीम इंडिया के खिलाड़ी और कोच श्रीलंका पहुंच गए हैं. टीम इंडिया टी20 सीरीज से पहले अपनी कमर कस रही है. वहीं इस सीरीज से पहले गंभीर ने अपना कार्यभार संभाल लिया है और मैदान पर खिलाड़ियों को प्रैक्टिस करवा रहे हैं, जिसका वीडियो बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक एक्स (ट्वीटर) अकाउंट पर शेयर किया है. 

आप वीडियो में देख सकते हैं कि पहले वो मैदान में एंट्री करते हैं. फिर खिलाड़ियों को कैच प्रैक्टिस करवाते हैं. हालांकि उसके बाद गंभीर संजू सैमसन और अन्य बल्लेबाजों से भी बातचीत करते हैं. वहीं अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. फैंस गंभीर को इंडियन जर्सी में देखकर काफी खुश हो रहे हैं. 

कब शुरू होगी सीरीज

भारत और श्रीलंका के बीच पहले टी20 सीरीज खेली जानी है, जिसका पहला मुकाबला 27 जुलाई को खेला जाएगा. हालांकि उसके अगले ही दिन यानी 28 जुलाई को दूसरा मुकाबला खेला जाएगा. शुरुआत दो मैचों के लिए कोई गैप नहीं रखा गया है. जबकि तीसरा टी20 एक दिन के गैप के बाद यानी 30 जुलाई को खेला जाएगा. वहीं वनडे सीरीज का आगाज 2 अगस्त से होगा, जिसका दूसरा मैच 4 अगस्त और आखिरी मैच 7 अगस्त को खेला जाएगा.


यह भी पढ़ें- Virat Kohli से कैसे हैं गंभीर के संबंध, शमी की वापसी और अभिषेक-गायकवाड़ को लेकर ये बोले कोच-चयनकर्ता


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement