Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022 KKR Vs MI: पैट कमिंस के तूफान में उड़े मुंबई के अरमान, 5 विकेट से जीता कोलकाता

कोलकाता और मुंबई के बीच हुए रोमांचक मुकाबले में आज मुंबई इंडियंस को हार मिली है. इस हार के साथ ही मुंबई की इस टूर्नामेंट में लगातार तीसरी हार है. 

Latest News
IPL 2022 KKR Vs MI: पैट कमिंस के तूफान में उड़े मुंबई के अरमान, 5 विकेट से जीता कोलकाता

कोलकाता की लगातार दूसरी जीत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस की टीम आज रोमांचक मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स से हार गई है. पुणे में खेले गए इस मैच में मुंबई के गेंदबाजों ने फिर निराश किया और टीम को जीत तक नहीं ले जा पाए. पैट कमिंस की तूफानी फिफ्टी ने एक वक्त में तय लग रही मुंबई के जबड़े से जीत छीन ली है.

कोलकाता ने 5 विकेट से जीता मैच
कोलकाता ने महाराष्ट्र क्रिकेट असोसिएशन स्टेडियम, पुणे में खेले गए T20 मैच में मुंबई को 5 विकेट से हरा दिया है. मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20.0 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 161 रन बनाए थे. जवाब में 162 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता की टीम ने 16.0 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 162 रन बनाए. 

पैट कमिंस की तूफानी फिफ्टी 
कोलकाता की जीत के नायक रहे पैट कमिंस जिनके तूफान में मुंबई की उम्मीदें उड़ गईं थी. महज 15 गेंद में 56 रन बनाकर कमिंस ने इस आईपीएल के पहले ही मैच में विपक्षी टीमों को अपने इरादे दिखा दिए हैं. इस तूफानी पारी में कमिंस ने 6 छक्के और 4 चौके भी लगाए थे. कोलकाता के लिए वेंकटेश अय्यर ने भी 50 रनों की उपयोगी पारी खेली थी. 

पढ़ें: IPL 2022 KKR Vs MI: पुणे की पिच पर जोरदार घमासान के आसार, अब तक कौन किस पर रहा हावी

टूर्नामेंट में और बढ़ी मुंबई की मुश्किलें
आईपीएल के इस सीजन में मुंबई की टीम की यह तीसरी हार है. इस हार के बाद मुंबई के लिए प्ले ऑफ में जगह बनाने की चुनौती और दबाव दोनों बढ़ गया है. 5 बार की चैंपियन टीम इस सीजन में शुरुआत से ही पटरी से उतरी हुई नजर आ रही है. मुंबई के अलावा अभी तक चेन्नई भी लगातार 3 मैच हार चुकी है. 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement