Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PSL: Rashid Khan की गेंद पर चकमा खा गए Babar Azam, देखें Video

कप्तान बाबर आजम कराची किंग्स की ओर से पहले बल्लेबाजी करने उतरे.

Latest News
PSL: Rashid Khan की गेंद पर चकमा खा गए Babar Azam, देखें Video

rashid khan PSL

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टी 20 वर्ल्ड कप से पहले दुनियाभर की क्रिकेट लीग्स के जरिए टेलेंट को निखारने की कवायद तेज हो गई है. पाकिस्तान सुपर लीग के तहत कराची किंग्स और लाहौर कलंदर्स के बीच मुकाबला देखने को मिला. 

कराची किंग्स के कप्तान बाबर आजम शरजील खान के साथ पहले बल्लेबाजी करने उतरे. दोनों ओपनर्स ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए पहले विकेट के लिए 10 ओवर में 84 रन बनाए लेकिन शरजील को मोहम्मद हफीज ने 60 रन पर बोल्ड कर पवेलियन भेज दिया. इसके बाद मोहम्मद नबी के साथ बाबर ने साझेदारी जमाई लेकिन नबी 14वें ओवर में 15 रन बनाकर आउट हो गए. 

PSL में 18 साल के गेंदबाज का कहर, 3.3 ओवर में चटका डाले 5 विकेट, देखें Video

इस तरह चकमा खा गए बाबर 
कप्तान बाबर आजम को अफगानिस्तान के स्टार गेंदबाज राशिद खान ने शिकार बनाया. आउटसाइड ऑफ पर पड़ी गेंद टप्पा खाकर स्पिन होकर विकेट्स से जा टकराई. बाबर आजम इस पर स्वीप लगाते इससे पहले ही उनकी गिल्लियां उड़ गईं. बाबर 41 रन बनाकर आउट हुए. 

हैरिस राउफ ने चटकाए 3 विकेट 
लाहौर कलंदर्स की ओर से मीडियम पेसर हैरिस राउफ ने 3 विकेट चटकाए. हैरिस ने 4 ओवर में 33 रन देकर 3 विकेट निकाले. उन्होंने लुइस ग्रेगोरी को 2, साहिबजादा फरहान को 8 और इमाद वसीम को 0 पर चलता कर दिया. कप्तान शाहीन अफरीदी ने 4 ओवर में 31 रन देकर 1 विकेट निकाला. जमान खान और मोहम्मद हफीज को एक ए​क विकेट मिला. 

IND vs WI: T20 की सनसनी, Team India में मिलेगी इन दो खिलाड़ियों को जगह 

पीएसएल में सबसे ज्यादा रन 
पाकिस्तान सुपर लीग के 11 मैचों में बाबर आजम सबसे ज्यादा रन ठोकने वाले खिलाड़ी हैं. उन्होंने 69 से ज्यादा की एवरेज से 554 रन बनाए हैं. 

PSL 2022: 20 साल के बल्लेबाज का T20 में धमाका, देखें Video

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement