Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

U19 World Cup: क्वार्टरफाइनल में Ravi Kumar का कहर, 7 ओवर में चटकाए 3 विकेट, देखें Video

विकी ओस्तवाल ने 9 ओवर में 25 रन देकर 2 विकेट निकाले.

Latest News
U19 World Cup: क्वार्टरफाइनल में Ravi Kumar का कहर, 7 ओवर में चटकाए 3 विकेट, देखें Video

ravi kumar u19 wc

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अंडर 19 वर्ल्ड कप में भारत और बांग्लादेश के बीच हुए क्वार्टरफाइनल मुकाबले में गेंदबाज रवि कुमार ने ऐसा कहर बरपाया कि दुनिया दंग रह गई. रवि ने पहले चार ओवरों में तीन विकेट चटकाकर बांग्लादेश की बैटिंग लाइनअप की कमर तोड़ डाली. पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश की टीम महज 37.1 ओवर में ही 111 रन पर ढेर हो गई. 

रवि कुमार ने 7 ओवर में महज 14 रन देकर 3 विकेट चटकाए वहीं विकी ओस्तवाल ने 9 ओवर में 25 रन देकर 2 विकेट निकाले. कौशल तांबे, अंगक्रिश रघुवंशी और राजवर्धन हेंगरगेकर ने एक एक विकेट चटकाया. 

रवि कुमार ने घातक गेंदबाजी करते हुए ओपनर महफिजुल इस्लाम को 4 रन पर बोल्ड कर चलता कर दिया. इसके बाद उन्होंने दूसरे ओपनर इफ्ताखेर हुसैन को महज 1 रन पर आउट कर बांग्लादेश की चिंता बढ़ा दी. रवि ने तीसरे नंबर पर उतरे प्रांतिक नाबिल को 7 रन पर आउट कर बांग्लादेश के शीर्ष क्रम को सस्ते में निपटा दिया. 

बांग्लादेश की ओर से कोई भी बल्लेबाज बड़ा स्कोर नहीं कर पाया. एसएम मेहरोब ने सबसे ज्यादा 30 रन बनाए. 18 साल के रवि कुमार ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4 विकेट चटकाकर सुर्खियां बटोरी थीं. आयरलैंड के खिलाफ उन्होंने 11 रन देकर 1 विकेट निकाला वहीं वेस्ट इंडीज के खिलाफ 7 रन दिए थे. क्वार्टरफाइनल जैसे अहम मुकाबले में रवि ने शानदार प्रदर्शन कर कि​क्रेट के गलियारों में वाहवाही लूट ली है. 

Ashleigh Barty: टेनिस से ब्रेक लेकर क्रिकेट खेलने गईं, कोच को प्रभावित किया फिर खत्म हुआ 44 साल का इंतजार 

PSL 2022: 20 साल के बल्लेबाज का T20 में धमाका, देखें Video

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement