Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP: हेलमेट पहनकर बस चला रहा था ड्राइवर, मजबूरी में उठाना पड़ा यह कदम

बस ड्राइवर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. लोगों को इसे देखकर हंसी आ रही है लेकिन यह मामला सोचने योग्य है.

UP: हेलमेट पहनकर बस चला रहा था ड्राइवर, मजबूरी में उठाना पड़ा यह कदम
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टू व्हीलर चलाते समय सुरक्षा का खास ध्यान रखा जाना चाहिए. दो सवारियां ही होनी चाहिए और दोनों का हेलमेट पहनना जरूरी है. अब टूव्हीलर में कोई हेलमेट पहने यह को समझ आता है लेकिन गाड़ी चलाते हुए हेलमेट पहनने की बात कुछ समझ नहीं आती. अब तस्वीरें भी देख ही रहे हैं तो इसे झुठलाएं कैसे. बस ड्राइवर गाड़ी में हेलमेट पहने नजर आ रहा है. ऐसी क्या बात थी जो ड्राइवर को बस में बैठे अपनी सुरक्षा की इतनी चिंता हुई कि हेलमेट पहन लिया.

क्या था मामला ?

उत्तर प्रदेश के बागपत में हेलमेट लगाकर रोडवेज बस चलाते हुए एक बस ड्राइवर का वीडियो वायरल हुआ है. बताया जा रहा है कि बस का कांच टूटा होने की वजह से ड्राइवर हैलमेट लगाकर गाड़ी चला रहा था. मौसम बहुत खराब था, लगातार बारिश और तेज हवा चल रही थी इस वजह से परेशान होकर बस ड्राइवर ने हेलमेट पहनकर गाड़ी चलाने की तरकीब निकाली. अपनी सुरक्षा का इंतजाम कर वह मजे से गाड़ी चलाता दिखा. हां लोग उसे देखकर थोड़े हैरान जरूर थे तभी तो तस्वीरें खिंचवा रहे थे और इस ड्राइवर का वीडियो बना रहे थे.

यह भी पढ़ें: बंटवारे में छूट गया था अपना घर, 75 साल बाद Pakistan पहुंचीं तो नम हो गई आंखें 

Bus

 

यह भी पढ़ें: Video: बिल्ली से मार खाकर पगलाया कुत्ता, देखकर छूट जाएगी हंसी

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों (Latest News) पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में (Hindi News) पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement