Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Selfie के चक्कर में फिसली 'पापा की परी,'100 फीट गहरी खाई पर बना रही थी Reel, Video

महाराष्ट्र के सतारा से एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवती सेल्फी लेने के चक्कर में 100 फीट नीचे गिर गई.

Selfie के चक्कर में फिसली 'पापा की परी,'100 फीट गहरी खाई पर बना रही थी Reel, Video
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Maharashtra Viral Video: महाराष्ट्र के सतारा में एक युवती सेल्फी लेने के चक्कर में 100 फीट नीचे एक घाटी में गिर गई. इस घटना की जानकारी मिलते ही लोगों ने तुरंत उस युवती को रेस्क्यू किया. ये रेस्क्यू ऑपरेशन कई घंटों तक चला, जिसके बाद घायल लड़की को ऊपर खींचा गया. घटना का वीडियो वायरल है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि युवती को खाई से रस्सी के जरिए ऊपर खींचा जा रहा है. वीडियो में युवती दर्द के कारण बुरी तरह से चिल्ला रही है और काफी परेशान दिख रही है.

प्राइवेट अस्पताल में कराया गया भर्ती 
रेस्क्यू करने के बाद युवती को लोगों ने स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां डॉक्टर उसका इलाज कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, मानसून का लुफ्त उठाने युवती पहाड़ों पर गई थी, लेकिन लापरवाही के कारण नीचे जा गिरी. बारिश के कारण सतारा में ज्यादातर झरने और नदियां उफान पर हैं. प्रशासन ने सभी पर्यटन स्थल को बंद कर दिया है, लेकिन कई लोग पर्यटन स्थल बंद होने के बाद भी यहां जा रहे हैं.


ये भी पढ़ें-ISRO-NASA: कौन हैं ग्रुप कैप्टन Shubhanshu Shukla, तय करेंगे धरती से गगन चूमने तक का सफर


100 फीट गहरे घाट में जा गिरी
जानकारी के मुताबिक, लड़की अपने कछ दोस्तों के साथ ठोसेघर झरना देखने के लिए गई थी. जहां सेल्फी लेते समय युवती 100 फीट गहरे घाट में जा गिरी. युवती का नाम नसरीन अमीप कुरैशी बताया जा रहा है. प्रशासन ने 2 से 4 अगस्त तक यहां के सभी पर्यटन स्थल को बंद रखने का फैसला लिया है, लेकिन कुछ लोग जान को जोखिम में डालकर यहां घूमने के लिए पहुंच रहे हैं.

प्रसाशन के अलर्ट के बाद भी नहीं मान रहें लोग
हाल ही में ऐसे कई सारे मामले सामने आए हैं, जहां रील्स या सेल्फी के चक्कर में लोग ज्यादा खतरे वाले स्थान पर चले जाते हैं और अपनी जान गंवा देते हैं. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement