Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मंदिर में लगी थी भीड़, महिला पर सवार हुईं 'माता', ऐसे डरे लोग कि खाली हो गया दरबार

कभी किसी पर माता सवार होते देखा है? अगर नहीं तो ये खबर आपके काम की है.

मंदिर में लगी थी भीड़, महिला पर सवार हुईं 'माता', ऐसे डरे लोग कि खाली हो गया दरबार

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कुछ मंदिरों में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ होती है. किसी खास दिन तो इतनी भीड़ होती है कि लोग हिल तक न पाएं लेकिन एक महिला का वीडियो देखकर लोग कह रहे हैं कि ये टेकनिक अपने पास हो तो कैसे कोई भी मंदिर में जगह पा सकता है. 

एक मंदिर के गर्भगृह दर्शनों के लिए भारी भीड़ लगी थी. इतनी लंबी कतार लगी थी कि लोग हिल तक नहीं पा रहे थे. तभी एक महिला पर माता सवार हो जाती है. महिला अपने बाल खोलकर, कूदते हुए आगे बढ़ने लगती है. लोग डर जाते हैं और जगह ही खाली करने लगते हैं. 

'माता हुईं सवार, खाली हो गया दरबार'

महिला के इस लुक को देखकर लोग इतने डर जाते हैं कि फटाफट रास्ते से हटने लगते हैं. महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोक कह रहे हैं कि इस पर तो माता सवार हो गई हैं. कुछ लोग कह रहे हैं कि ऐसे माता सब पर आएं तो मंदिर में लाइन ही न लगानी पड़े.

Holi 2023: Siddharth Malhotra और Kiara Advani के अलावा ये सितारे भी मनाएंगे शादी के बाद अपनी पहली होली

मंदिर में लाइन से बचने का ये है बेस्ट तरीका 

ट्विटर पर एक यूजर वैशाली ( @Kokanchi_Rani) ने 20 फरवरी को पोस्ट किया था, जिसे लोग जमकर शेयर कर रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिका है, 'मंदिर में लाइन लगने से बचने का बेस्ट तरीका.'

क्या कह रहे हैं लोग?

सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. जो भी इस वीडियो को देख रहा है, अपनी हंसी तक रोक नहीं पा रहा है. लोग कह रहे हैं कि भाई कुछ भी, ये अंदाज कमाल का है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement