Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM Modi की तस्वीर को लेकर कांग्रेस ने कसा तंज, 'मेरी दुनिया' कहकर की तीखी टिप्पणी

Viral Photo: कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल पर जो फोटो शेयर किया है, उसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अडानी ग्रुप के चेयरमैन गौतम अडानी की अलग-अलग तरह की फोटो निहारते दिखाए गए हैं.

PM Modi की तस्वीर को लेकर कांग्रेस ने कसा तंज, 'मेरी दुनिया' कहकर की तीखी टिप्पणी

PM Narendra Modi की यह तस्वीर कांग्रेस ने शेयर की है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Congress Vs Modi- कर्नाटक में भाजपा के खिलाफ विधानसभा चुनाव में भारी जीत हासिल करने के बाद कांग्रेस के हौसले बुलंद हो गए हैं. अब पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखे तंज कसने शुरू कर दिए हैं. इसका नजारा मंगलवार को कांग्रेस के सोशल मीडिया हैंडल पर दिखाई दिया, जब पीएम मोदी की एक फोटो तंज कसने वाले अंदाज में 'मेरी दुनिया' कैप्शन के साथ शेयर की गई. यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है, जिसे कांग्रेस समर्थक जमकर देख रहे हैं और शेयर कर रहे हैं.

पीएम मोदी पर अडानी को लेकर कसा है तंज

कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से पीएम मोदी का फोटो शेयर किया है, जिसमें उन्हें किसी फोटो गैलरी में खड़ा हुआ दिखाया गया है. इस फोटो गैलरी में दोनों तरफ दीवार पर अडानी ग्रुप के चेयरमैन गौतम अडानी की विभिन्न तरह की फोटोज लगी हुई हैं. इनमें से कुछ फोटो में अडानी और पीएम मोदी साथ मौजूद हैं. कांग्रेस ने इस फोटो को कैप्शन दिया है 'मेरी दुनिया'. इस कैप्शन के जरिए कांग्रेस ने बिना कुछ कहे पीएम मोदी पर गौतम अडानी के साथ गठजोड़ के आरोप का तंज कसा है.

पीएम पर अडानी ग्रुप का समर्थक होने के लगाती रहती है आरोप

यह पहला मौका नहीं है, जब कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दुनिया के शीर्ष धनी लोगों में शामिल गौतम अडानी के साथ गठजोड़ का आरोप लगाया है. भाजपा सरकार के दौरान तेजी से अडानी ग्रुप का बिजनेस बढ़ने के लिए कांग्रेस इसी गठजोड़ को जिम्मेदार ठहराती रहती है. हालांकि भाजपा ने हमेशा कांग्रेस के आरोपों को मिथ्या प्रचार ही बताया है.

बेहद वायरल हो गया है फोटो

कांग्रेस की तरफ से 16 मई की सुबह 11.11 बजे शेयर किए गए फोटो को दोपहर तक 3-4 घंटे के अंदर ही 4.89 लाख लोग देख चुके हैं, जबकि इसे 11 हजार से ज्यादा कांग्रेस समर्थकों ने लाइक किया है. इस फोटो को 2,200 से ज्यादा लोगों ने रिट्वीट भी किया है. जवाब में भाजपा समर्थकों ने इस फोटो पर तरह-तरह के मीम शेयर करते हुए कांग्रेस पर पलटवार भी किया है. इन मीम में कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी से लेकर उनके दामाद रॉबर्ड वाड्रा, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह, अशोक गहलोत आदि के फोटो के जरिए तंज कसे गए हैं.

ऐसे मीम शेयर किए हैं भाजपा समर्थकों ने

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement