Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

OMG! तीन शेरों पर भारी पड़ा मगरमच्छ, ऐसे दिया मुंहतोड़ जवाब

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह एक मगरमच्छ शेरों से घिर जाता है. ऐसा लगता है जैसे शेरों की टीम ने प्लान बनाकर मगरमच्छ पर हमला किया.

OMG! तीन शेरों पर भारी पड़ा मगरमच्छ, ऐसे दिया मुंहतोड़ जवाब
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: शेर अगर जंगल का राजा है तो मगरमच्छ भी पानी के किंग से कम नहीं. जिस तरह कोई जंगल में शेर से पंगा नहीं ले सकता उसी तरह पानी में रहकर मगर से बैर नहीं किया जाता. ये दोनों ही जानवर ऐसे हैं इन्हें देखकर कोई भी रास्ता बदल ले. अब जरा सोचिए कि इनका आमना-सामना हो जाए तो क्या सीन होगा ?  यह निश्चित तौर पर काफी दहशत भरा होगा. एक ऐसा ही घातक सीन सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इसमें मगरमच्छ और शेर को भिड़ते देख हर कोई हैरान है. शेरों के एक झुंड ने मगरमच्छ को पहले अपने जाल में फंसाया और फिर उस पर अटैक कर दिया.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह एक मगरमच्छ शेरों से घिर जाता है. ऐसा लगता है जैसे शेरों की टीम ने प्लान बनाकर मगरमच्छ को पानी से पहले बाहर निकाला और फिर उस पर हमला कर दिया. एक-एक करके सारे शेर मगरमच्छ के चारों ओर खड़े हो गए और जहां से मौका मिला उसे छेड़ना शुरू कर दिया. चारों तरफ से हमले देख पहले तो मगरमच्छ घबराता है लेकिन फिर बहादुरी के साथ शेरों का सामना करने में जुट जाता है. यह हैरतअंगेज वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lions Daily (@lionsdaily_)

 

यह भी पढ़ें: Viral Video: कुत्ते को बचाने के लिए नदी में कूदा युवक, देखें कितना खतरनाक था रेस्क्यू मिशन

कई शेरों और मगरमच्छ का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. शेरों का अंदाज देख हर कोई हैरान है. मगरमच्छ की बात करें तो वो पानी के साथ-साथ बाहर भी शिकार पर तेजी से हमला करने के लिए जाना जाता है. पानी में तो वो शेरों का शिकार भी आराम से कर पाने में सक्षम होता है. वीडियो को lionsdaily नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है.

यह भी पढ़ें: VIRAL NEWS: पत्नी के साथ सेक्स के बाद गई 66 साल के शख्स की याददाश्त

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement