Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIRAL NEWS: नींबू ने करवा दिया जेलर को सस्पेंड, कैदियों की वजह से पकड़ी गई चोरी

कैदियों ने आरोप लगाया कि जेलर फर्जी तरीके से राशन बिल लगाकर गड़बड़ी कर रहा है.

VIRAL NEWS: नींबू ने करवा दिया जेलर को सस्पेंड, कैदियों की वजह से पकड़ी गई चोरी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एक तरफ जहां नींबू ने देशवासियों के दांत खट्टे किए हुए हैं वहीं दूसरी तरफ पंजाब की एक जेल में नींबू घोटाला सामने आया है. इसी घोटाले के आरोप में अब पंजाब के एक जेलर को सस्पेंड कर दिया गया है. जेलर पर आरोप है कि उसने नींबू खरीद को लेकर बिल में गड़बड़ी की. यह कार्रवाई कपूरथला मॉडर्न जेल के सुपरिटेंडेंट गुरनाम लाल पर की गई है.

खबर है कि इस मामले की सच्चाई तब सामने आई जब पंजाब के जेल मंत्री हरजोत सिंह बैंस से कैदियों ने शिकायत की. कैदियों ने आरोप लगाया कि जेलर फर्जी तरीके से राशन बिल लगाकर गड़बड़ी कर रहा है. कैदियों ने अपनी शिकायत में कहा कि राशन के बिल में दिखाया गया सामान जेल के कैदियों को कभी दिया ही नहीं गया. इस शिकायत पर मामले की जांच की गई तो पता चला कि 15 से 30 अप्रैल के बीच 50 किलो नींबू की खरीद दिखई गई थी. उन दिनों नींबू की कीमत 200 रुपए प्रति किलो थी.

यह भी पढ़ें: OMG! बीच हवा में रुकी Roller Coaster राइड, 45 मिनट हवा में उल्टे टंगे रहे लोग

कैदियों की शिकायत के बाद जेल मंत्री ने नींबू के स्टॉक और बिल को वेरिफाई करने के आदेश दिए. जांच हुई तो पता चला कि बिल वाकई फर्जी थे इसके अलावा राशन और सब्जी के स्टॉक में भी गड़बड़ी पाई गई. सभी आरोप सच साबित होने के बाद जेल अधीक्षक गुरनाम लाल को निलंबित कर दिया गया. जेलर के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की जा रही है.

यह भी पढ़ें: Shocking: ऑनलाइन ऑर्डर किया पराठा, साथ में मिली सांप की केंचुली

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement