Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Canada News: 'कनाडा हमारी भूमि', भारत लौटने की धमकी दे रहे खालिस्तानी पन्नू को भारतीय सांसद ने दिया मुंहतोड़ जवाब

कनाडा में रह रहे सिख फॉर जस्टिस के प्रमुख और खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने भारतीय सांसद को भारत लौटने की धमकी दी है. अब इस मामले में भारतीय सांसद ने करारा जवाब दिया है.

Latest News
Canada News: 'कनाडा हमारी भूमि', भारत लौटने की धमकी दे रहे खालिस्तानी पन्नू को भारतीय सांसद ने दिया मुंहतोड़ जवाब
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कनाडा में रह रहे सिख फॉर जस्टिस के प्रमुख गुरपतवंत सिंह पन्नू ने कनाडा के निर्वाचित सांसद को धमकी दी है. आतंकी पन्नू ने भारतीय मूल के हिंदू कनाडाई सांसद को धमका दी है. उसने सांसद चंद्र आर्य को इंडिया लौट जाने की धमकी दी है. पन्नू ने एक वीडियो जारी कर लिबरल पार्टी के सांसद चंद्र आर्य और उनके हिंदू-कनाडाई दोस्तों से भारत वापस जाने को कहा है. अब इस मामले में सांसद चंद्र आर्य ने करारा जवाब दिया है. 

पन्नू ने वीडियो जारी कर दी धमकी 
खालिस्तानी आंतकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में गुरपतवंत सिंह पन्नू ने चंद्र आर्य और उनके समर्थकों को कनाडा छोड़ भारत लौटने की धमकी दी है. उसका कहना है कि ये लोग कनाडा के मूल्यों के खिलाफ काम कर रहे हैं. इसके अलावा वो चंद्र आर्य से कह रहा है कि भारत स्थित अपने आकाओं के हितों को बढ़ावा दे रहे हैं. खालिस्तानी आंतकी गुरपतवंत सिंह पन्नू वीडियो में कह रहा है कि लिबरल पार्टी के सांसद चंद्र आर्य और उनके हिंदू-कनाडाई दोस्तों को कनाडा सरकार की नागरिकता छोड़ देनी चाहिए और अपने वतन भारत वापस लौट जाना चाहिए. 


ये भी पढ़ें-'अगली पीढ़ी को कमान सौंपने का वक्त', US President की रेस से हटने पर बोले Joe Biden  


चंद्र आर्य ने दिया करारा जवाब
चंद्र आर्य ने एक्स पर पोस्ट कर बताया कि एडमोंटन में हिंदू मंदिर बीएपीएस स्वामीनारायण मंदिर में तोड़फोड़ और कनाडा में खालिस्तान समर्थकों द्वारा नफरत और हिंसा के अन्य कृत्यों की मेरी निंदा के जवाब में, सिख्स फॉर जस्टिस के गुरपतवंत सिंह पन्नुन ने एक वीडियो जारी कर मुझसे और मेरे हिंदू-कनाडाई दोस्तों से मांग की है कि भारत वापस जाओ.

 

उन्होंने कहा, "हम हिंदू दुनिया के सभी हिस्सों से हमारे अद्भुत देश कनाडा में आए हैं. दक्षिण एशिया के हर देश से, अफ्रीका और कैरेबियन के कई देशों से, और दुनिया के कई अन्य हिस्सों से, हम यहां आए हैं और कनाडा हमारी भूमि है.
हमने कनाडा के सामाजिक-आर्थिक विकास में अत्यधिक सकारात्मक और उत्पादक योगदान दिया है और जारी रखेंगे. हिंदू संस्कृति और विरासत के अपने लंबे इतिहास के साथ, हमने कनाडा के बहुसांस्कृतिक ताने-बाने को समृद्ध किया है."

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement