Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Drishti IAS वाले विकास दिव्यकीर्ति ने ऐसा क्या कहा कि हो गए ट्रोल? ट्विटर पर ट्रेंड होने लगा #BanDrishtiIAS

एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें यूपीएससी की कोचिंग दृष्टि के फाउडंर विकास दिव्यकीर्ति को भगवान राम और सीता पर सफाई देते हुए सुना जा सकता है.

Drishti IAS वाले विकास दिव्यकीर्ति ने ऐसा क्या कहा कि हो गए ट्रोल? ट्विटर पर ट्रेंड होने लगा #BanDrishtiIAS

Vikas Divyakirti

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: लोकप्रिय यूपीएससी कोचिंग सेंटर दृष्टि आईएएस (Drishti IAS) इन दिनों एक वीडियो के चलते सुर्खियों का हिस्सा हो गया है. भगवान राम और सीता पर एक कथित बेतुकी टिप्पणी का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल होने के बाद शुक्रवार सुबह से ट्विटर पर #BanDrishtiIAS ट्रेंड कर रहा है. ट्विटर यूजर्स ने नाराजगी जताई और प्रतिष्ठित कोचिंग संस्थान पर प्रतिबंध लगाने की मांग की.

वीडियो में यूपीएससी की कोचिंग दृष्टि के फाउडंर विकास दिव्यकीर्ति को भगवान राम और सीता पर सफाई देते हुए सुना जा सकता है. उनकी टिप्पणी सुनने के बाद, कुछ छात्रों को बैकग्राउंड में हंसते हुए भी सुना जा सकता है.

ये भई पढ़ें - 77 साल बाद पहली बार मिली दो भाइयों की जोड़ी, मुलाकात देख नम होई गई सभी की आंखें

कई ट्विटर यूजर ने विकास दिव्यकीर्ति पर हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है. वे अब ट्विटर पर #BanDrishtiIAS ट्रेंड कर रहे हैं. कुछ ही घंटों में हजारों #BanDrishtiIAS ट्वीट किए जा चुके हैं.

एक यूजर ने कोच विकास का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "इस ट्रेंड को देखकर मैं बहुत खुश हूं. हिन्दू दिन प्रतिदिन जागरूक हो रहे हैं. अपने बच्चों को इस 'रावण' के पास मत भेजो, जो अपने बच्चों का ब्रेनवॉश करते हैं, उनके ही धर्म के खिलाफ."

ये भी पढ़ें - कन्हैया कुमार को सता रहा है ब्रेकअप का डर! राहुल गांधी से लगाई ये गुहार

एक अन्य ने लिखा, "यूपीएससी के एक कोच विकास दिव्यकीर्ति हिंदू धर्म के विषय की बेतुकी व्याख्या कर रहे थे. इस तरह की कोचिंग पर बैन लगना चाहिए. #BanDrishtiIAS”

हालांकि, कोच विकास के समर्थन में कुछ लोग सामने आए और कहा कि वह क्लास में किसी लेख का जिक्र कर रहे हैं जिसमें यह इसके बारे में जिक्र किया गया है.   

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement