Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gujarat Election 2022: अगले चार दिन गुजरात में भाजपा का स्टार कैंपेन, 3 दिन में पीएम मोदी की भी 8 रैली

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तक, भाजपा ने धुआंधार प्रचार के लिए अपने सभी स्टार उतार दिए हैं.

Gujarat Election 2022: अगले चार दिन गुजरात में भाजपा का स्टार कैंपेन, 3 दिन में पीएम मोदी की भी 8 रैली

Gujarat Election जीतने के लिए भाजपा ने बड़े पैमाने पर रैलियों की योजना बनाई है. (फोटो- Twitter/BJP Gujarat)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुजरात में मतदान का दिन करीब आने के साथ ही चुनाव प्रचार तेज हो रहा है. भाजपा ने 27 साल से चली आ रही सत्ता बरकरार रखने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंकने की तैयारी कर ली है. इसके लिए अगले चार दिन तक भाजपा राज्य में स्टार कैंपेनर्स की कॉरपेट बॉम्बिंग करने जा रही है. शुक्रवार को जहां एक ही दिन में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda), उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) समेत कई केंद्रीय मंत्री, मुख्यमंत्री आदि धुआंधार प्रचार करेंगे, वहीं 19 से लेकर 21 नवंबर तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) गुजरात में डेरा डालेंगे. इस दौरान पीएम मोदी लगातार रैलियां और रोड शो करेंगे.

पढ़ें- Mainpuri Election: अखिलेश के बाद शिवपाल ने भी ट्वीट किया मीटिंग का फोटो, लिखा ऐसा भावुक संदेश

3 दिन में 8 रैलियां करेंगे मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने 3 दिन के गुजरात दौरे में पूरी तरह चुनावी मूड में रहेंगे. इस दौरान जहां वे सोमनाथ मंदिर (Somnath Temple) में दर्शन करके भाजपा के चुनाव जीतने के लिए प्रार्थना करेंगे, वहीं इसके बाद 19 से 21 नवंबर तक 3 दिन में 8 जगह रैलियां करेंगे. साथ ही पूरे गुजरात में रोड शो भी करेंगे.

पढ़ें- Russia Ukraine War: यूक्रेन में रिहायशी बिल्डिंग और गैस प्लांट पर गिरी रूसी मिसाइलें, छह लोगों की मौत

पहले चरण की 82 विधानसभा सीटों पर जुटेंगे दिग्गज

भाजपा ने ही सबसे पहली बार कॉरपेट बॉम्बिंग शब्द का इस्तेमाल चुनाव प्रचार के लिए किया था. इसी का नजारा शुक्रवार को गुजरात में दिखेगा, जब पहले चरण की 89 में से 82 सीटों पर भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के अलावा राष्ट्रीय संगठन, केंद्रीय मंत्रिमंडल, भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री, देश के विभिन्न लोकसभा क्षेत्रों में से चुने गए कुल 46 सांसद भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में जनसभाएं करेंगे.

पढ़ें- 'नो मनी फॉर टेरर' सम्मेलन का पीएम मोदी करेंगे उद्घाटन, पाकिस्तान नहीं होगा शामिल

नड्डा के अलावा शुक्रवार को रैली करने वाले नेताओं में केंद्रीय मंत्रिमंडल से नितिन गडकरी, नरेंद्र तोमर, अनुराग ठाकुर, जनरल वीके सिंह, मनसुखभाई मांडविया का नाम है, जबकि दूसरे राज्यों के मंत्रिमंडलों से मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा, महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस प्रचार करने गुजरात आ रहे हैं. इनके अलावा पश्चिम बंगाल में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी, भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय युवा मोर्चा के अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या, लद्दाख लोकसभा क्षेत्र के सांसद जामयांग सेरिंग नामग्याल विभिन्न जगहों पर चुनावी रैली करेंगे. इनके अलावा भी तमाम चेहरे प्रचार में दिखाई देंगे.

पढ़ें- Drop in Sperm Count: भारत के पुरुषों की कम हो रही प्रजनन क्षमता, इन कारणों से गिर रहा स्पर्म काउंट

राज्य संगठन से भी झोंकी जाएगी ताकत

गुजरात भाजपा भी शुक्रवार को ही प्रचार में अपनी असली ताकत झोंकेगी. इस दौरान राज्य के भूपेंद्रभाई पटेल, पूर्व मुख्यमंत्री विजयभाई रुपाणी, पूर्व उपमुख्यमंत्री नितिनभाई पटेल, पुरुषोत्तम भाई रूपाला, पूनमबेन माडम, पूर्व कैबिनेट मंत्री वजूभाई वाला, आरसी फलदू, गणपतभाई वसावा, पुरुषोत्तम भाई सोलंकी सहित कई नेता भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों के समर्थन में प्रचार करने और जनसभाओं को संबोधित करेंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement