Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इस एक्टर पर फूटा Jaya Bachchan का गुस्सा, एयरपोर्ट लुक देख लगाई थी क्लास

जया बच्चन (Jaya Bachchan) अक्सर ही अपने गुस्से को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. वहीं, एक बार एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म के एक्टर पर उसके एयरपोर्ट लुक को लेकर गुस्सा जाहिर किया था और उसकी डांट लगाई थी.

Latest News
इस एक्टर पर फूटा Jaya Bachchan का गुस्सा, एयरपोर्ट लुक देख लगाई थी क्लास

Jaya Bachchan Scolded This Actor

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

जया बच्चन (Jaya Bachchan) बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस और एक पॉलिटिशियन हैं. वह अक्सर ही अपने गुस्से और बेबाक अंदाज के कारण सुर्खियों में बनीं रहती हैं. एक्ट्रेस को कई बार पैपराजी पर गुस्सा करते हुए देखा गया है. वहीं, आज हम एक्ट्रेस के गुस्से का शिकार हुए एक्टर और उस घटना के बारे में बात करेंगे. दरअसल, 90 के दशक में जया फिल्म निर्माण से जुड़ी थी और फिल्मों और टीवी सीरीज समेत कई प्रोजेक्ट्स हैंडल किया करती थीं. फिल्म तेरे मेरे सपने (Tere Mere Sapne) के निर्माण के दौरान एक्टर अरशद वारसी (Arshad Warsi) भी जया बच्चन के गुस्से का शिकार हुए थे, जिसके बारे में हाल ही में एक्टर ने खुलासा किया है. 

यूट्यूब चैनल पर समदीश भाटिया के साथ एक इंटरव्यू के दौरान अरशद वारसी ने अपने पुराने किस्से के बारे में शेयर किया है. एक्टर ने अपने मुंहफट होने के स्वभाव के बारे में खुलकर बात की है, जिसका उन पर उल्टा असर पड़ा था. अरशद ने तेरे मेरे सपने से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और वह शूटिंग के लिए हैदराबाद जाते थे. हालांकि अरशद के पहनावे पर जया बच्चन एक बार काफी ज्यादा गुस्सा हो गई थीं और उन्होंने अरशद को एयरपोर्ट पर डांट लगाई थी. एक्टर ने बताया कि मैं इंडस्ट्री में नया था और मुझे इसके तौर तरीकों के बारे में कोई जानकारी नहीं थी. मेरी पहली फिल्म तेरे मेरे सपने के दौरान, हमें एक शूटिंग के लिए हैदराबाद जाना था. मैंने कैजुएल तौर पर चड्डी बनियान पहन रखी थी, क्योंकि हम डांसर्स आमतौर पर यही पहनते हैं. जब जया जी को इसकी जानकारी मिली, तो मुझे एक मैसेज मिला, प्लीज श्री वारसी को सफर के दौरान सही कपड़े पहनने के लिए कहें.''


यह भी पढ़ें- 'मैं जया अमिताभ बच्चन' सुनकर जोर से हंसे जगदीप धनखड़, एक्ट्रेस ने भी यूं किया रिएक्ट


जया ने लगाई थी डांट

बाद में वारसी को जया की अस्वीकृति का सामना करना पड़ा. अरशद ने बताया कि कैसे उनके साफ शब्दों ने उन्हें परेशानी में डाल दिया था. एक्टर ने कहा, '' जया जी ने एक बार मुझे एक फिल्म पर मेरी राय लेने के लिए बुलाया था. उन्होंने पूछा कैसी लगी? मैंने साफ तौर पर जवाब देते हुए कहा कि, बकवास. वह तुरंत मुझे एक तरफ ले गईं और कहा, अपनी राय अपने पास रखें. मेरे लिए यह मुश्किल से सीखे गए सबक हैं.


यह भी पढ़ें- ससुर की डांट के चलते हुई इस एक्ट्रेस की शादी, संवारी अमिताभ बच्चन की किस्मत, आज है 1600 करोड़ की मालकिन


बॉलीवुड पर अरशद ने कही ये बात

एक्टर ने बॉलीवुड में प्रचलित 'यस मैन' कल्चर पर भी जोर दिया, जहां ईमानदार होना हमेशा आपके लिए फायदेमंद नहीं होता है. अरशद ने कहा, '' सच तो बोलना ही नहीं है. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि फिल्म कितनी खराब है. एक्टर ने बताया कि कैसे बहुत ज्यादा सच्चा होना कभी कभी इंडस्ट्री में नुकसानदेह हो सकता है. 

इस फिल्म में जल्द नजर आएंगे अरशद

काम को लेकर बात करें, तो अरशद वारसी को आखिरी बार अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे में देखा था. इसके बाद वह इस साल वेब सीरीज असुर 2 में नजर आए थे. यह सीरीज एक बड़ी हिट साबित हुई थी. इसके बाद वह जल्द ही फिल्म वेलकम टू द जंगल और जॉली एलएलबी 3 में दिखाई देंगे.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement