Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

जेल में बंद कैदी के पेट से निकलीं कीलें, गेंद और ब्लेड, होश उड़ा देगी एक्सरे की तस्वीर

Viral Video News: हैदराबाद की एक जेल में कैदी के पेट से कीलें और ब्लेड जैसी चीजें निकलने का मामला सामने आया है.

Latest News
जेल में बंद कैदी के पेट से निकलीं कीलें, गेंद और ब्लेड, होश उड़ा देगी एक्सरे की तस्वीर

X-Ray Image of Stomach

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जेल में बंद कैदियों के शरीर से अक्सर कई तरह की चीजें निकलने की घटनाएं सामने आती रहती हैं. कई बार कैदी नशे की चीजें, मोबाइल और अन्य गैर वांछित चीजें निकल लेते हैं. अब ऐसा ही एक मामला तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद की चंचलगुडा जेल से आया है. यहां बंद एक कैदी को पेट में दर्द की शिकायत हुई. जब उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया और पेट का एक्सरे करवाया गया तो हर कोई हैरान रह गया. इस कैदी के पेट में लोहे की कीलें, ब्लेड, गेंद और कई अन्य चीजें मिलीं. अब इस एक्सरे की तस्वीर सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं.

जेल में बंद 21 साल के कैदी मोहम्मद सोलेह को हाल में तेज पेट दर्द हुआ. पेट दर्द इतना जोरदार था कि उसे सहन नहीं हुआ और वह जेल के डॉक्टरों के पास गया. डॉक्टरों ने कुछ दवाएं दी लेकिन उनसे कोई आराम नहीं हुआ. धीरे-धीरे यह दर्द और तेज हो गया और सोहेल के लिए बर्दाश्त करना मुश्किल हो गया था.

यह भी पढ़ें- शरद पवार को भी लगेगा झटका? NCP MLAs की अयोग्यता पर फैसले की बारी

पेट में निकला पूरा 'खजाना'
आखिरकार, 8 जनवरी को पुलिस एस्कॉर्ट की टीम इस कैदी को उस्मानिया अस्पताल ले गई. यहां डॉक्टरों ने पेट की जांच करवाई तो हर किसी के होश उड़ गए. पेट का एक्सरे करवाए जाने पर देखा गया कि उसके पेट में दो शेविंग ब्लेड, दो कीलें, रबर की दो छोटी गेंदें, प्लास्टिक के दौ पैकेट और कई अन्य चीजें पेट में ही थीं.

यह भी पढ़ें- शिवराज के हटते ही कम हो गई 'लाडली बहनों' की संख्या? पढ़िए CM मोहन यादव का जवाब

डॉक्टरों ने बड़ी मुश्किल से इन सभी चीजों को पेट से बाहर निकाला. पेट से निकले प्लास्टिक के पैकेट में गांजा होने की आशंका थी इसलिए उसे लैब में भेजा गया था. फिलहाल, कैदी की तबीयत अब ठीक है. डॉक्टरों ने बताया कि एंडोस्कोपी के जरिए मरीज की जान बचाई गई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement