Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Top News Today: सोनाली फोगाट का अंतिम संस्कार आज, झारखंड में हो सकता है बड़ा बदलाव, जानिए आज की 5 बड़ी खबरें

Top News Today: डीएनए हिंदी अपनी इस रिपोर्ट में लेकर आया है वो पांच बड़ी खबरें जिनपर आज पूरे देश की नजर रहेगी. सोनाली फोगाट की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आज हरियाणा में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

Top News Today: सोनाली फोगाट का अंतिम संस्कार आज, झारखंड में हो सकता है बड़ा बदलाव, जानिए आज की 5 बड़ी खबरें

Top News Today

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Top Stories Today: नमस्कार, डीएनए हिंदी में आपका स्वागत है. अपनी इस रिपोर्ट में हम आपके लिए लेकर आए हैं वो पांच बड़ी खबरें जिनपर आज पूरे देश की नजर होगी. आज की खबरों में सबसे बड़ी खबर भाजपा नेता सोनाली फोगाट के अंतिम संस्कार से जुड़ी रहेगी. सोनाली फोगाट का आज हरियाणा में अंतिम संस्कार किया जाएगा. इसके अलावा झारखंड में भी बड़ा सियासी घटनाक्रम देखने को मिल सकता है. आइए आपको विस्तार से बताते हैं आज की 5 बड़ी खबरें.

सोनाली फोगाट का अंतिम संस्कार
भाजपा की नेता सोनाली फोगाट का आज अंतिम संस्कार किया जाएगा. सोनाली फोगाट की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में उनके शरीर पर 'किसी कुंद वस्तु से कई बार चोट पहुंचाने' की बात कही गई है. गोवा पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उनके दो सहयोगियों के खिलाफ FIR में हत्या का आरोप जोड़ा है और उन्हें आरोपी बनाया गया है. पढ़िए पूरी खबर.

झारखंड में हो सकता है बड़ा सियासी घटनाक्रम
झारखंड में भ्रष्टाचार के मामले में बड़ा सियासी घटनाक्रम देखने को मिल सकता है. कहा जा रहा है कि हेमंत सोरेन के अपने कार्यकाल में दौरान खुद के नाम से रांची में खनन पट्टा आवंटित कराने के मामले में उनकी विधानसभा सदस्यता को लेकर निर्वाचन आयोग की राय झारखंड के राजभवन पहुंच चुकी है और अब हेमंत सरकार के भविष्य पर फैसला किसी भी क्षण आ सकता है. सरकार गिरने की आशंकाओं के बीच हेमंत सोरेन ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है. केन्द्र पर निशाना साधते हुए कहा कि 'संवैधानिक संस्थानों को तो खरीद लोगे, जनसमर्थन कैसे खरीद पाओगे?' पढ़िए पूरी रिपोर्ट.

दिल्ली विधानसभा सत्र में हो सकता है हंगामा
दिल्ली में शराब घोटाले के पर जारी सियासी घमासान के बीच आज से विधानसभा का विशेष सत्र शुरू हो रहा है. भाजपा जहां सदन में दिल्ली सरकार की आबकारी नीति को लेकर आम आदमी पार्टी पर निशाना साथ सकती है वहीं आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायकों को भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल होने के लिए लुभाए जाने के आरोप पर हंगामा किया जा सकता है.  पढ़िए पूरी रिपोर्ट.

बिहार में विधानसभा अध्यक्ष पद का चुनाव
बिहार में आज विधानसभा स्पीकर पद का चुनाव होगा. RJD के सीनियर नेता अवध बिहारी चौधरी ने गुरुवार को बिहार विधानसभा अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. चौधरी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव और महागठबंधन के कई अन्य वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. बिहार विधानसभा अध्यक्ष का पद बुधवार को भाजपा नेता विजय कुमार सिन्हा के इस्तीफे के बाद रिक्त हो गया था.

CJI एनवी रमन्ना होंगे रिटायर
भारत के मुख्य न्यायाधीश एनवी रमन्ना आज सेवानिवृत्त हो रहे हैं. अब जस्टिस यूयू ललित देश के अगले CJI होंगे. वह शनिवार को CJI पद की शपथ लेंगे. उनकी नियुक्ति के वारंट पर इस महीने की शुरुआत में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने हस्ताक्षर किए थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement