Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

स्वतंत्रता दिवस पर अपना डायमंड बिजनेस शुरू करने का शानदार मौका, चूकिएगा नहीं

अगर आप अपना डायमंड का बिजनेस शुरू करना चाहते हैं तो आपके लिए एक शानदार मौका है. मीडिल क्लास के लिए स्वतंत्रता दिवस पर ये एक तोहफा है.

Latest News
स्वतंत्रता दिवस पर अपना डायमंड बिजनेस शुरू करने का शानदार मौका, चूकिएगा नहीं

डायमंड

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अगर आपके पास 3 लाख 21 हजार रुपये है तो आप आसानी से अपना डायमंड बिजनेस शुरू कर सकते हैं. हालांकि जब भी हम किसी डायमंड ज्वेलरी उद्योग की बात करते हैं, तो लोगों के मन में ये बात आती है कि ये केवल अमीरों का बिजनेस है लेकिन इजुसा डायमंड ज्वेलरी ने अब मीडिल क्लास को भी डायमंड बिजनेस में उतारने का काम किया है. 2018 में इजुसा डायमंड ज्वेलरी शुरू हुई जो डायमंड बिजनेस से लोगों को जोड़ने का काम किया है.

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर, इज़ुसा डायमंड ज्वेलरी ने एक अनोखा और आकर्षक ऑफर पेश किया है. इस ऑफर के तहत, आप मात्र 3 लाख 21 हजार रुपये में इज़ुसा डायमंड ज्वेलरी के साथ जुड़ सकते हैं और अपना खुद का डायमंड बिजनेस शुरू कर सकते हैं. यदि आप भी हीरे के प्रति अपना प्यार और जुनून एक लाभकारी व्यवसाय में बदलना चाहते हैं, तो यह आपके लिए एक अनमोल अवसर है. इस सीमित समय के ऑफर का लाभ उठाने के लिए जल्दी करें और अपने सपनों को साकार करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम उठाएं.

इजुसा डायमंड ज्वेलरी कंपनी के सीईओ डॉ. सनी वर्मा कहना है कि इजुसा लगातार नए नए ऑफर लाता रहता है और इसी के तहत अब कम कीमत में अपना डायमंड बिजनेस शुरू करने का ऑफर दे रही है .

इजुसा के आज भारत में 100 से ज्यादा आउटलेट हैं इजुसा डायमंड ज्वेलरी रिंग्स, इयरिंग्स, मंगलसूत्र, पेंडेंटस, ब्रेसलेट, नेकलेस और नोजपिन की एक व्यापक श्रृंखला की पेशकश करती हैं जो कि 100% IGI सर्टिफाइड और BIS हॉलमार्क होती हैं पारदर्शी और ग्राहक के लिए अनुकूल नीतिओं के साथ गुणवत्ता एवं शुद्धता के कारण इजुसा डायमंड ज्वेलरी थोड़े ही समय में एक स्थापित और भरोसेमंद ब्रांड नेम बन गया हैं 

 इज़ुसा डायमंड ज्वेलरी कंपनी की टैगलाइन,; ‘हमारा सपना हर कोई पहन सके हीरा अपना’ है.  इजुसा डायमंड ज्वेलरी एक डिस्ट्रीब्यूशन नेटवर्क हैं जिससे आप जुडकर खुद का डायमंड ज्वेलरी का बिज़नेस शुरू कर सकते है इजुसा डायमंड ज्वेलरी बायबैक और एक्सचेंज जैसी ग्राहकों की समस्या का भी ख्याल रखती हैं  इसके अलावा हीरा गिरने पर कंपनी 0-7 सेंट तक मुफ्त लगाती है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement