Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Rashifal 20 July 2024: मकर और मिथुन राशि वालों को होगा धनलाभ, जानें आज मेष से मीन तक की राशियों का भाग्यफल

Aaj Ka Rashifal: आज का दिन सभी राशियों के लिए कैसा होगा चलिए ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार से जानें...

Rashifal 20 July 2024: मकर और मिथुन राशि वालों को होगा धनलाभ, जानें आज मेष से मीन तक की राशियों का भाग्यफल

Aaj ka Rashifal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Today Horoscope: वैदिक ज्योतिष में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. ग्रह नक्षत्रों की चाल के मुताबिक इन सभी राशि के जातकों के जीवन पर प्रभाव पड़ता है. ऐसे में राशिफल (Rashifal) से नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध से लेकर स्वास्थ्य और सेहत के बारे में जान सकते हैं. आज 20 जुलाई 2024, शुक्रवार का दिन (12 July 2024) को ग्रह-नक्षत्रों की दशा आपकी राशि के लिए (Aaj Ka Rashifal) क्या संयोग पैदा कर रही है. इसके बारे में ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार (Pritika Majumdar) से जानते हैं कि आपका आज का दिन कैसा रहेगा..


🌹मेष राशि 
आज का दिन मिश्रित फलदायी रहेगा. पति-पत्नी में आपसी ताल मेल रहेगा. दिन की शुरुआत शुभ संकल्पों से होगी. नए कारोबार में लाभ की आशंका कम है. माता-पिता के स्वास्थ्य में लाभ होगा. करियर में निराश न हो, समय जरूर बदलेगा. नए आवास के योग बन रहे हैं.

🌹वृषभ राशि 
उपाय- ॐ उमा पुत्राय नमः

आज का दिन अनुकूल रहेगा. स्वस्थ नरम गरम रहेगा. आपके काम करने के तरीकों में सुधार की जरूरत है. आज धनागमन सहज होगा. लाभ होगा, स्वास्थ्य ठीक रहेगा. कारोबार में विवाद शांत होंगे. समय बदलेगा. वाहन खरीदने के योग बन रहे है.

🌹मिथुन राशि
उपाय- ॐ गणेशाय नमः

आज का दिन मिला जुला रहेगा. कार्यस्थल पर स्थिति आप के पक्ष में बनेगी. परिवार में बुजुर्गों को स्वास्थ्य समस्या बढ़ेगी. नौकरी में विवाद शांत होंगे. लाभ के अवसर मिलेंगे. घर पर शांति बनाए रखें.

🌹कर्क राशि 
उपाय- ॐ क्लीम वासुदेवाय नमः

आज का दिन मिश्रित रहेगा. अपने पराये में फर्क समझें. आज की दिनचर्या नियंत्रित रखें. बोलने से पहले विचार करें. किसी दूर के मित्र से मुलाकात फायदेमंद साबित होगी. दूसरों में निजी मामलों में बोलना बंद करें.

🌹सिंह राशि 
उपाय- ॐ सं शनैचराय नमः

आज का दिन आप बेतुकी बयानबाज़ी के कारण संकट में फंस सकते हैं. कम बोलें पर अच्छा बोलें. शत्रु भी प्रशंसा करेंगे. बाहरी विवादों का असर परिवार पर न होने दें. वैवाहिक जीवन में शांति बनी रहेगी. मान-प्रतिष्ठा बढ़ेगी. न्यायपक्ष उत्तम रहेगा.

🌹कन्या राशि
उपाय- ॐ क्क्लीम वासुदेवाय नमः

आज का दिन अनुकूल रहेगा. सोच के परे कार्य होने से परेशानी बढ़ सकती है. लाभ के अवसर मिलेंगे. कार्यस्थल का वातावरण पक्ष में होगा. विवादों में मौन रहना ही लाभदायक होगा. अपने से बड़ों का आदर करें.

🌹तुला राशि 
उपाय- ॐ नमःशिवाय नमः 

आज का दिन मिश्रित रहेगा. नौकरी में अशांति का वातावरण बनने के योग हैं. स्वास्थ्य कमजोर रहेगा. फिजूल खर्च बढ़ेंगे. धोखा होने की आशंका है. पुराने रोग उभरने की संभावना है. संभल कर रहें.

🌹वृश्चिक राशि
उपाय- ॐ नमः. शिवाय नमः 

आज का दिन मिला जुला रहेगा. दिन चिंताजनक व्यतीत हो रहे है. मानसिक पीड़ा हावी रहेगी, पर इष्टबल पर मजबूत रखें. आर्थिक निवेश से लाभ के आसार हैं. संतान के स्वास्थ में सुधार होगा.

🌹धनु राशि 
उपाय-ॐ क्लीम रामाय नमः

आज का दिन अनुकूल रहेगा. दिन की शुरुआत आनंददायक रहेगी. पुराने मित्र से मुलाकात से लाभ के योग हैं, जो शुभ रहेगा. शत्रु परास्त होंगे. यात्रा के योग है. स्वास से सम्बंधित रोग से ग्रसित रह सकते है.

🌹मकर राशि
उपाय- ॐ क्रीम वासुदेवाय नमः

आज का दिन मिश्रित रहेगा.समय के साथ अपने आचार विचार में बदलाव करना पड़ेगा. सुख शांति चाहते हैं तो स्वयं के व्यवहार को बदलना पड़ेगा. मुश्किल है, पर नामुमकिन नहीं. लाभ के अवसर बढ़ेंगे.

🌹कुम्भ राशि
उपाय- ॐ क्लीम कृष्णाय  नमः

आज का दिन मिला जुला रहेगा. अपने आप पर विश्वास रखें, दूसरों के भरोसे न रहें. आलस्य से बड़ा कोई शत्रु नहीं है. सजग रहें सतर्क रहें. स्वास्थ्य ठीक होगा, व्यय बढ़ेंगे.

🌹मीन राशि 
उपाय- ॐ मूषक वहनाय  नमः 

आज का दिन मिश्रित रहेगा. अपनी दिनचर्या में बदलाव लाएं. यश कीर्ति में वृद्धि होगी. कारोबार में लाभ बढ़ेगा. संतान पर ध्यान रखने की आवश्यकता है. अपने व्यवहार में नम्रता लाने की आवश्यकता है. वाहन सुख प्राप्त होगा.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़े

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement