Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Roger Federer Pinky promise to Zizou: रोजर फेडरर ने निभाया अपना 'पिंकी प्रॉमिस', वीडियो देख आप भी हो जाएंगे फैन 

Roger Federer Viral Video: टेनिस के दिग्गज स्टार रोजर फेडरर मैदान के बाहर अपने सौम्य व्यवहार के लिए जाने जाते हैं. एक बार फिर इस खिलाड़ी ने कुछ ऐसा किया है कि दुनिया भर में उनकी तारीफ हो रही है. फेडरर ने अपने लिटिल फैन से 5 साल पहले किया वादा पूरा कर पूरी दुनिया का दिल जीत लिया है. 

Roger Federer Pinky promise to Zizou: रोजर फेडरर ने निभाया अपना 'पिंकी प्रॉमिस', वीडियो देख आप भी हो जाएंगे फैन 

Roger Federer Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रोजर फेडरर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को टेनिस स्टार ने खुद अपने इंस्टाग्राम (Roger Federer Pinky promise Video) पर शेयर किया है. पांच साल पहले इस स्टार खिलाड़ी ने अपने फैन से कोई वादा किया था जिसे उन्होंने पूरा किया है. उनके अपना प्रॉमिस इतने प्यारे अंदाज में पूरा किया है कि फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं. एक ही पल में वह बच्चा भी सोशल मीडिया का स्टार बन गया है. 

Roger Federer Viral Video
20 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन फेडरर ने पांच साल पहले छह साल के बच्चे इज्यान अहमद से वादा किया था. इज्यान का निक नेम जिजो है. फेडरर ने अपने इस फैन से कहा था कि वह उसके साथ टेनिस खेलेंगे. जिजो ने उस वक्त टेनिस स्टार से पूछा था कि क्या यह पिंकी प्रॉमिस है जिसके जवाब में फेडरर ने हां कहा था. 

जिजो से किया वादा पूरा करने के लिए फेडरर उसे बहाने से म्यूनिख बुलाते हैं और फिर उसके लिए खास इंतजाम करते हैं. वीडियो में दिखेगा कि एक महिला पहले खुद को मैनेजर बताकर मिलने आती है फिर कुछ बच्चे उसका नाम लेते हैं. इसके बाद जिजो देखता है कि टेनिस कोर्ट पर फेडरर उसका इंतजार कर रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें: पड़ोसी भारी: बाबर आजम और रिजवान की ये दमदार जोड़ी गेंदबाजों को दे सकती है टेंशन 

फेडरर ने स्पेशल फैन को दी पास्ता पार्टी 
टेनिस मैच खेलने के बाद फेडरर ने अपने पुराने फैन को पास्ता पार्टी भी दी थी. फेडरर को सामने देखकर जिजो बहुत भावुक हो गए थे और रोने लगे थे. इसके बाद फेडरर ने अपने फैन को गले लगाकर प्यार भी किया. 

सोशल मीडिया पर फैंस को फेडरर का यह अंदाज बहुत पसंद आया है. फेडरर की सादगी और फैन के लिए इतना कुछ करना लोगों को पसंद आ रहा है. रोजर फेडरर के इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को बहुत खास अंदाज में तैयार करके शेयर किया गया है. पुरानी यादों से लेकर पास्ता पार्टी तक के पलों को कैद किया गया है. 

यह भी पढ़ें: खेल-खेल में:  जब मैदान पर नवजोत सिंह सिद्धू बैट लेकर आमिर सोहेल को मारने दौड़े थे  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement