Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ब्रिटेन के अमीर शख्स ने निकाली ऐसी नौकरी, ये छोटा सा काम करके मिलेगी करोड़ों की सैलरी...

क्या आप एक ऐसी जॉब करना चाहेंगे, जिसमें आपको सिर्फ अपने बॉस के लिए कपड़ें चुनने हैं और उसके लिए आपको करोड़ों रुपए भी मिलेंगे.

ब्रिटेन के अमीर शख्स ने निकाली ऐसी नौकरी, ये छोटा सा काम करके मिलेगी करोड़ों की सैलरी...
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Dream Job News: अगर किसी को उसकी ड्रीम जॉब मिले जाए, जिसको करने में उसे बहुत मजा आए. साथ ही उसको करने के लिए सामने वाला उसे करोड़ों की सैलरी भी दे तो वो इंसान उस जॉब को क्यों ही छोड़ना चाहेगा. आज हम आपको एक ऐसे ही ड्रीम जॉब के बारे में बताएंगे, जिसके बारे में जानकर आप हैरान हो जाएंगे.

ब्रिटेन एक मल्टी मिलियनेयर 'बैरी ड्रेविट'  सिर्फ इस काम के लिए करोड़ों की सैलरी दे रहे हैं, जो उनके लिए समय के हिसाब से आउटफिट्स चुने. जैसे अगर वो किसी पार्टी में जा रहे हैं तो पार्टी के हिसाब से कपड़े चुन कर दे, घूमने के लिए अलग कपड़े और ऑफिस जाने के लिए आउटफिट चयन कर सके. उन्होंने पर्सनल असिस्टेंट के लिए जॉब की भर्ती निकाली है, जिसमें पर्सनल असिस्टेंट को उनके लग्जरी लाइफस्टाइल को मैनेज करना होगा, जिसके लिए उसे हर महीने करोड़ों की सैलरी मिलेगी.


यह भी पढ़ें: क्या इस हफ्ते ईरान करेगा इजरायल पर हमला? Middle East में बढ़ते तनाव से दुनिया परेशान  


 हर रोज कपड़े चुनने होंगे
उन्होंने एप्लिकेशन में लिखा है 'उनके लग्जरी लाइफ को मैनेज करने के लिए पर्सनल असिसटेंट की जरूरत है.' उन्होंने एप्लिकेशन में असिस्टेंट के काम के बारे में बताया है. असिस्टेंट को उनके लिए उनके अलमीरा को मैनेज और हर रोज उनके लिए . साथ ही जब भी वो कहीं बाहर जाएंगे तो उसे हर जगह उनके साथ जाना होगा.

रिपोर्ट में बताया गया है कि जॉब का फार्म भरने वाले व्यक्ति को UK में मिलेनियर के साथ उनके घर में रहना होगा. साथ ही इस वैकेंसी के लिए किसी प्रकार के अनुभव की जरूरत नहीं है और व्यक्ति को हर हफ्ते में दो दिन की छुट्टी भी मिलेगी. उसे हर रोज 10 घंटे काम करना होगा. जॉब ऑफर का पता चलते ही सोशल मीडिया पर रिएक्शन की भरमार आ गई है. कुछ का कहना है कि इस काम का वो इंतजार लंबे समय से कर रहे हैं तो कोई इसे फेक बताते हुए ट्रोल कर रहा है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement