Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

प्रेग्नेंट हैं Devoleena Bhattacharjee, शादी के डेढ़ साल बाद 'गोपी बहू' के घर गूंजेगी किलकारी?

खबरें आ रही हैं कि शादी के दो साल बाद 'गोपी बहू' यानी Devoleena Bhattacharjee के घर में किलकारियां गूंजने वाली हैं. उनके प्रेग्नेंट होने की न्यूज ने खलबली मचा दी है.

Latest News
प्रेग्नेंट हैं Devoleena Bhattacharjee, शादी के डेढ़ साल बाद 'गोपी बहू' के घर गूंजेगी किलकारी?

Devoleena Bhattacharjee Shanawaz Shaikh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. वो फिर एक बार अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं. साल 2022 में एक्ट्रेस ने शाहनवाज शेख (Shanawaz Shaikh) से शादी की थी और अब करीब डेढ साल बाद इस कपल को लेकर गुड न्यूज सामने आ रही है. हालांकि कपल ने इसे लेकर अभी ऑफिशियली कुछ नहीं कहा है पर मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहनवाज और देवोलीना जल्द पेरेंट्स (Devoleena Bhattacharjee pregnant) बनने वाले हैं.

देवोलीना भट्टाचार्जी ने 2022 में एक प्राइवेट सेरेमनी के दौरान अपने जिम ट्रेनर शाहनवाज शेख के साथ शादी कर ली थी. उन्होंने शादी की खूबसूरत तस्वीरों के साथ ऐलान कर सभी को हैरान कर दिया था. वहीं एक्टिंग के अलावा देवोलीना भट्टाचार्जी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. बीते काफी दिनों से एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर लाइमलाइट में आ गई हैं. वहीं एक बार फिर वो इसी वजह से सुर्खियों में हैं.

न्यूज़18 शोशा की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट की मानें तो देवोलीना अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं. एक्ट्रेस के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया है कि देवोलीना के जल्द ही बच्चे की उम्मीद करने की अफवाहें सच हैं. हालांकि, निजी कारणों से एक्ट्रेस जल्द ही इसका खुलासा करने की योजना नहीं बना रही हैं. इस करीबी सूत्र ने ये भी कहा कि जब उन्हें सही समय लगेगा, वो खुशखबरी की घोषणा करेंगी.


ये भी पढ़ें: Devoleena Bhattacharjee के दोस्त का अमेरिका में हुआ मर्डर, एक्ट्रेस ने लगाई पीएम मोदी से मदद की गुहार


बीते दिनों देवोलीना ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसे देख कुछ लोग एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की बात करने लगे हैं. इन फोटो में लोगों का दावा है कि उनका बेबी बंप नजर आ रहा है.


ये भी पढ़ें: शाहनवाज से शादी के बाद Devoleena Bhattacharjee का ये लुक देखकर देखकर भड़क गए लोग, Photos वायरल


बता दें कि देवोलीना ने दिसंबर 2022 में शाहनवाज शेख से शादी की थी. इस शादी को लेकर एक्ट्रेस को कई दिनों तक ट्रोल भी किया गया था. वर्कफ्रंट की बात करें तो देवोलीना को सीरियल 'साथ निभाना साथिया' के जरिए खूब लोकप्रियता हासिल हुई थी. वहीं इन दिनों एक्ट्रेस छठी मैया की बिटिया शो में नजर आ रही हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़ें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement