Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jitan Sahni Murder: मुकेश सहनी के पिता की हत्या के पीछे पैसा था वजह? तालाब में सबूत खंगालने में जुटी पुलिस  

Jeetan Sahni Murder: वीआईपी नेता मुकेश साहन के पिता जीतन सहनी हत्याकांड में पुलिस ने बड़ा दावा किया है. हत्या के पीछे पैसों का लेन-देन वजह बताई जा रही है. 

Latest News
Jitan Sahni Murder: मुकेश सहनी के पिता की हत्या के पीछे पैसा था वजह? तालाब में सबूत खंगालने में जुटी पुलिस   

जीतन साहनी मर्डर केस 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बिहार के दरभंगा में वीआईपी नेता मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी (Jeetan Sahni Murder) की हत्या के असली कारण का पता लगाने में पुलिस जुटी है. अब तक की जांच में कई हैरान करने वाले खुलासे हुए हैं. बताया जा रहा है कि डीआईजी बाबूराम का कहना है कि पैसों के लेन-देन की वजह से यह हत्याकांड अंजाम दिया गया है. अब सबूत जुटाने के लिए घर के पास के तालाब की जांच की जा रही है. सूत्रों का कहना है कि हत्याकांड से जुड़ी एक डायरी की भी पुलिस तलाश कर रही है. 

तालाब से निकलेंगे अहम सबूत
जीतन सहनी मर्डर केस में हत्या की वजहों को लेकर अब तक कुछ स्पष्ट तौर पर नहीं कहा जा रहा है. हालांकि, पुलिस सूद के पैसों और बैंक ट्रांजेक्शन की डिटेल खंगाल रही है. सूत्रों का कहना है कि केस से जुड़ी कुछ अहम डिटेल मृतक की एक निजी डायरी से मिल सकती है. फिलहाल उस डायरी की तलाश की जा रही है. सूत्रों का कहना है कि घटना वाले घर के पास में ही एक तालाब भी है, उसकी भी तलाशी ली जा रही है. वहां से कुछ अहम सुराग हाथ लग सकते हैं.


यह भी पढ़ें: CM योगी की बैठक के बीच केशव मौर्य का ट्वीट, यूपी के सियासत में मची खलबली  


इस वारदात के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने भी फोन कर वीआईफी नेता मुकेश सहनी से बात की है. उन्होंने निष्पक्ष जांच और अपराधियों को सजा दिलाने का भरोसा दिया है. बिहार में इस घटना पर राजनीतिक बवाल शुरू हो गया है. नेता विपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि इस हत्याकांड से साबित हो गया है कि बिहार में सुरक्षा व्यवस्था पूरी तरह से बेहाल है. 


यह भी पढ़ें: Noida Property Rates: नोएडा में प्रॉपर्टी खरीदना हुआ महंगा, अथॉर‍िटी ने बढ़ाए 6% रेट्स  


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement