Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP: भदोही में दुर्गा पूजा के पंडाल में लगी भीषण आग, 50 से ज्यादा लोग झुलसे, एक बच्चे की मौत

सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस मामले में तुरंत संज्ञान लेते हुए जिलाधिकारी और पुलिस के उच्च अधिकारियों को घटनास्थल पर हुंचने के निर्देश दिए हैं.

UP: भदोही में दुर्गा पूजा के पंडाल में लगी भीषण आग, 50 से ज्यादा लोग झुलसे, एक बच्चे की मौत

दुर्गा पूजा के पंडाल में लगी आग

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के भदोही (Bhadohi) जिले में रविवार रात एक दुर्गा पूजा के पंडाल में भीषण आग लगने से 50 से अधिक लोग झुलस गए. घटना भदोही के औराई थानाक्षेत्र की है. अभी तक मिल रही जानकारी के अनुसार इस हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई है. आग में झुलसे लोगों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई और आग पर काबू पाया.

जिलाधिकारी जिले के अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बचाव कार्यों का जायजा लेने के लिए मौके पर पहुंचे. स्थानीय प्रशासन के अनुसार झुलस गए लोगों में से 9 को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जबकि गंभीर रूप से झुलसे अन्य लोगों को वाराणसी के अस्पताल में भेज दिया गया. दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि घटना रात करीब साढ़े नौ बजे हुई जब आरती चल रही थी.

ये भी पढ़ें- 3 बम, 4 IED और एक पाकिस्तानी ड्रोन, उधमपुर बम ब्लास्ट की ऐसे रची गई थी साजिश  

पंडाल में मौजूद थे 300 से ज्यादा लोग
अधिकारी ने बताया कि हादसे के वक्त पंडाल में करीब 300 से ज्यादा लोग मौजूद थे. उनका कहना है कि प्रथम दृष्टया आग लगने का कारण बिजली का शॉर्ट सर्किट माना जा रहा है. हादसे में घायल हुई एक महिला ने बताया कि आग बिजली के तार से चिंगारी निकलने से लगी. प्रशासन ने इस पूरी घटना को लेकर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- सैनिटरी पैड के जिस सवाल से भड़क गई थीं IAS, उस छात्रा को इस कंपनी से मिला ऑफर!

CM योगी ने मामले पर लिया संज्ञान
वहीं, सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस मामले में तुरंत संज्ञान लेते हुए दुर्घटना में घायल लोगों का समुचित उपचार कराए जाने के निर्देश दिए. उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की. सीएम योगी ने जिलाधिकारी और पुलिस के उच्च अधिकारियों को घटनास्थल पर तुरंत पहुंचने के निर्देश दिए हैं. मौके पर राहत कार्य जारी है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement