Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jasprit Bumrah Wife: जसप्रीत बुमराह की वाइफ ने ट्रोल को सिखाया सबक, 'चप्पल जैसी शक्ल' लिख लगाई लताड़

Sanjana Ganesan viral Post: जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन वर्ल्ड कप में एंकरिंग कर रही हैं. एक सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से वह चर्चा में हैं.

Jasprit Bumrah Wife: जसप्रीत बुमराह की वाइफ ने ट्रोल को सिखाया सबक, 'चप्पल जैसी शक्ल' लिख लगाई लताड़

bumrah wife sanjana slams troll

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड कप 2022 (World Cup 2022) में जसप्रीत बुमराह चोटिल होने की वजह से नहीं खेल रहे हैं. उनकी पत्नी संजना गणेशन स्पोर्ट्स एंकर हैं और वह टूर्नामेंट कवर करने के लिए फिलहाल ऑस्ट्रेलिया में ही हैं. सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहने वाली संजना ने एडिलेड से एक तस्वीर शेयर की थी. इसके बाद एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया और एक खराब टिप्पणी की. संजना ने इसे नजरअंदाज नहीं किया और ट्रोलिंग करने वाले को जमकर सुनाया. 

Sanjana Ganesan का पोस्ट हुआ वायरल
दरअसल संजना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करके लिखा था, 'एडिलेड में इस वक्त मौसम कितना सुंदर है.' इस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'मैम इतना भी सुंदर नहीं है लेकिन ये बताओ कि बुमराह को कैसा पटा लिया.' इस बकवास टिप्पणी पर संजना ने सधा हुआ रिप्लाई दिया और लिखा, 'और खुद जो चप्पल जैसी शक्ल लेकर घूम रहे हो उसका क्या?' उनके इस जवाब के बाद यूजर अपना कमेंट डिलीट कर भाग गया. 

बता दें कि संजना जानी-मानी स्पोर्ट्स एंकर हैं और वह कई बड़े टूर्नामेंट कवर कर चुकी हैं. जसप्रीत बुमराह से शादी के बाद भी उन्होंने अपना करियर नहीं छोड़ा है और फिलहाल वर्ल्ड कप 2022 में एंकरिंग कर रही हैं. 

यह भी पढे़ं: न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच आज महासंग्राम, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग 11  

पहले भी ट्रोलर्स को कई बार लगा चुकी हैं लताड़ 
संजना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और ट्रोल करने वालों को उन्होंने पहले भी सबक सिखाया है. एक बार और एक यूजर ने थ्रोबैक तस्वीर शेयर करने पर बुमराह की फिटनेस को लेकर सवाल किया था जिस पर उन्होंने जोरदार जवाब दिया था. संजना मॉडलिंग भी कर चुकी हैं और उन्होंने एमटीवी के रिएल्टी शो स्पिलट्सविला में भी हिस्सा लिया है. पेसर बुमराह की बात की जाए तो फिलहाल वह अपनी इंजरी से रिकवर कर रहे हैं. 

यह भी पढे़ं: बाबर आजम के वायरल वीडियो पर वसीम अकरम हुए आग बबूला? जानें पूरा मामला  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement