Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Halloween: हवा में लटके पुतले को देख कांप गई रूह, वीडियो हुआ वायरल

Halloween फेस्टिवल आने वाला है, इसके मद्देनजर लोग क्रिएटिव तरीके इसकी सजावट में मशगूल हैं. इस दिनों इस फेल्टिवल से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है.

Halloween: हवा में लटके पुतले को देख कांप गई रूह, वीडियो हुआ वायरल

Halloween Decor Video 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंटरनेट की दुनिया से तमाम तरह के चौंकाने वाले वीडियो सामने आते रहते हैं. कई बार ये वीडियोज इतने डरावने (scary video) होते हैं कि इन्हें देख कर लोगों की रूह कांप जाती है. हाल ही में सोशल मीडिया (social media) पर एक ऐसा ही डरावना वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे. यह वीडियो अमेरिका (usa) में मनाए जाने वाले हैलोवीन फेस्टिवल (Halloween) की तैयारियों के लिए की गई सजावट का है, जिसे देख यूजर्स हैरान हैं. इस डरावनी हैलोवीन सजावट में मैक्स का एक पुतला बनाया गया है जो बिना किसी सहारे के हवा में ऊपर लटका हुआ नजर आ रहा है.

ये भी पढ़ें - 3 साल की बच्ची शुतुरमुर्ग को लगा रही थी गले, वीडियो देख आप भी कहेंगे - कितनी क्यूट है!

अमेरिका में मनाए जाने वाला हैलोवीन फेस्टिवल अभी एक महीने दूर है यह 31 अक्टूबर को मनाया जाता है. इसके लिए लोग बहुत पहले से डरावनी पोशाक और सजावट की तैयारी करना शुरू कर देते है.

इन दिनों हैलोवीन फेस्टिवल की तैयारी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. यह सजावट नेटफ्लिक्स सीरीज Stranger Things Season 4 से प्रेरित है. पुतला हवा में लटका हुआ है और वीडियो में पुतले के नीचे खड़ी महिला यह दिखा रही है कि इसे जमीन से किसी भी तरह का कोई सपोर्ट नहीं दिया गया है.

यहां देखें वीडियो

 

 

ये भी पढ़ें - सोती हुई बाघिन को बाघ कर रहा था तंग, फिर पलट कर दिया ये करारा जवाब

वायरल वीडियो को ट्विटर पर The Ghouligans नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसके कैप्शन में लिखा है फ्लोटिंग मैक्स हैलोवीन डेकोरेशन. खबर लिखे जाने तक वायरल वीडियो को 1 लाख 50 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और यहां के पड़ोसी इस डरावनी हैलोवीन सजावट का रहस्य जानने की कोशिश कर रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement