Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

आगरा में हो सकता था Kolkata जैसा कांड, मरीज के रिश्तेदारों ने नर्स के साथ की घिनौनी हरकत

अस्पताल में एक मरीज के रिश्तेदारों और अटेंडेंट ने एक नर्स और महिला कर्मचारी को घेर लिया. उन्होंने महिला के साथ बदसलूकी और मारपीट की. उसके बाद महिला कर्मचारी के कपड़े फाड़कर उसे जबरन खींचने की कोशिश की गई.

Latest News
आगरा में हो सकता था Kolkata जैसा कांड, मरीज के रिश्तेदारों ने नर्स के साथ की घिनौनी हरकत

सांकेतिक तस्वीर 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में एक ट्रेनी महिला डॉक्टर के साथ बेरहमी से बलात्कार और उसके बाद उसकी हत्या ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. इस मामले को अभी बीते बस कुछ दिन ही हुए हैं, वहीं आगरा से इसी तरह का एक और मामला सामने आया है. आगरा के जिला अस्पताल से एक ऐसी घटना की खबर आई है, जिसने स्टाफ नर्स और स्वास्थ कर्मचारियों के होश उड़ा दिए हैं. कहा जा रहा है कि अस्पताल में एक मरीज के रिश्तेदारों और अटेंडेंट ने एक नर्स और महिला कर्मचारी को घेर लिया. उन्होंने महिला के साथ बदसलूकी और मारपीट की. उसके बाद महिला कर्मचारी के कपड़े फाड़कर उसे जबरन खींचने की कोशिश की गई.

आगरा में भी हो जाती आरजी कर मेडिकल कॉलेज जैसी घटना
मरीज के परिवार वालों और अटेंडेंट्स ने जब उस नर्स और महिला कर्मचारी को पकड़ते, उससे पहले वो जोर-जोर से चिल्लाने लगी. उसकी चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर अस्पताल के बाकी कर्मचारी भी वहां पहुंच गए. जिस वजह से उसकी जान बच गई बाद में पीड़ितों ने पुलिस में शिकायत कर इस मामले की जानकारी दी. पुलिस की तरफ से इसको लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है. इस घटना के बाद लोगों ने बताया कि अगर समय पर स्टाफ नही पहुंच पाते तो आगरा के जिला अस्पताल में भी कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज जैसी घटना हो सकती थी.

पीड़िता ने बताया क्या सब हुआ
इस पूरी घटना के बाद जिला अस्पताल में जमकर हंगामा हुआ और स्वास्थ कर्मचारी हड़ताल पर चले गए. फिलहाल स्वास्थ कर्मचारियों ने अपनी हड़ताल को वापस ले लिया है. जिसके बाद से आगरा जिला अस्पताल में फिर से इलाज प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. घटना के बाद पीड़ित महिला कर्मचारी ने बताया कि घटना के दौरान एक मरीज के अटेंडेंट्स द्वारा प्रताड़ित किया गया, कपड़े भी फाड़ दिए और जबर्दस्ती करने लगे. यह घटना रात के करीब 11 बजे की है जब पीड़िता ने अटेंडेंट्स से बाहर जाने को कहा, जिसके बाद उन्होने हंगामा शुरू कर दिया. विरोध करने पर मारपीट पर उतर आए. बाद में मरीज के रिश्तेदार अपने और साथियों के साथ आए और महिला कर्मचारियों पर फिर से हमला किया, उनके कपड़े फाड़ दिए और खींचकर ले जाने का प्रयास किया. इस पूरे घटना के बाद लोगों ने जिला अस्पताल के सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल उठाने शुरू कर दिए.

कोलकाता के आरजी कर अस्पताल की घटना
कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में बीते 9 अगस्त को को एक पोस्टग्रजुएट ट्रेनी महिला डॉक्टर के साथ बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर दी जाती है. जिसके बाद से पूरे देश में डॉक्टर और स्वास्थ कर्मचारियों ने हड़ताल कर रखा है. इस पूरे मामले को लेकर राजनीति भी खूब गर्म है, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री लगातार सवालों के घेरे में हैं. गौरतलब हो की बंगाल सरकार ने अब इस मामले की जांच सीबीआई CBI को सौंप दिया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement