Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Covid: सीएम Yogi का कार्यक्रम और अयोध्या में Akhilesh Yadav की विजय रथ यात्रा रद्द

9 जनवरी को सपा प्रमुख अखिलेश यादव की अयोध्या में विजय यात्रा प्रस्तावित थी. सीएम योगी आदित्यनाथ का भी नोएडा दौरा रद्द हो गया है. 

Covid: सीएम Yogi का कार्यक्रम और अयोध्या में Akhilesh Yadav की विजय रथ यात्रा रद्द

Yogi vs Akhilesh Yadav.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः उत्तर प्रदेश में कोरोना (Corona) संक्रमण के बढ़ते मामलों का असर चुनाव प्रचार पर भी दिखने लगे है. कांग्रेस (Congress) के दो सप्ताह तक रैलियों पर रोक के फैसले के बाद सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने भी अयोध्या (Ayodhya) में प्रस्तावित विजय यात्रा को फिलहाल टाल दिया है. इसके अलावा अयोध्या शहर और रुदौली में उनकी दो जनसभा भी होनी थी जो स्थगित कर दी गई है. 

पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश के गोंडा और बस्ती में सात जनवरी और आठ जनवरी को होने वाली अपनी अन्य रैलियां भी रद्द कर दी हैं. यूपी में फरवरी-मार्च में होने वाले चुनावों के मद्देनजर राजनीतिक दल प्रचार कर रहे हैं. गौरतलब है कि पिछले महीने अखिलेश यादव ने पश्चिमी यूपी में एक और रैली रद्द कर दी थी. उन्होंने कहा था कि वे पत्नी और बेटी के कोविड पॉजिटिव आने के कारण तीन दिनों तक सार्वजनिक कार्यक्रमों से दूर रहेंगे. यादव ने ट्विटर पर अपनी कोविड-निगेटिव रिपोर्ट साझा की और कहा कि उन्होंने एहतियात के तौर पर यह निर्णय लिया है क्योंकि उनके परिवार के सदस्य संक्रमित हो गए हैं.

समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व मंत्री तेज नारायण पांडे और लोहिया वाहिनी के प्रदेश सचिव विशाल मणि यादव उर्फ रिक्की यादव ने अखिलेश यादव के कार्यक्रम के रद्द होने की पुष्टि की है. इससे पहले एक कार्यक्रम के दौरान अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश के सूचना विभाग पर बीजेपी का प्रचार-प्रसार करने का आरोप मढ़ा. उन्होंने कहा कि राज्य में सपा की सरकार बनते ही बीजेपी का प्रचार करने वाले अफसरों पर कार्रवाई की जाएगी. 

योगी आदित्यनाथ का गौतमबुद्ध नगर दौरा भी रद्द
यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने भी राज्य के गौतम बुद्ध नगर जिले में आज होने वाले एक सरकारी समारोह को रद्द कर दिया है. हालांकि इसका कोई आधिकारिक कारण नहीं बताया गया है, लेकिन पिछले एक सप्ताह में राज्य में सबसे ज्यादा कोरोना के मामले इसी जिले में सामने आए हैं.  

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement