Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Telangana में बोले Amit Shah- सरकार में आई BJP तो मुस्लिम आरक्षण होगा खत्म

अमित शाह ने कहा है कि तेलंगाना का युवा के चंद्रशेखर राव की सरकार को उखाड़ फेंकेगा. उन्होंने केसीआर सरकार पर कई आरोप लगाए.

Telangana में बोले Amit Shah- सरकार में आई BJP तो मुस्लिम आरक्षण होगा खत्म

तेलंगाना में गृहमंत्री अमित शाह (फोटो क्रेडिट- Twitter@BJP)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: तेलंगाना (Telangana) में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों (Assembly Elections 2023) की तैयारियों में भारतीय जनता पार्टी (BJP) अभी से जुड़ गई है. गृहमंत्री अमित शाह ने कहा है अगर उनकी पार्टी सत्ता में आती है तो अल्पसंख्यक कोटे को खत्म कर दिया जाएगा.

अमित शाह ने कहा कि अगर बीजेपी सत्ता में आती है तो राज्य के किसानों के अनाज को पूरी तरह खरीद लेगी. तेलंगाना में चुनावी बिगुल फूंकते हुए अमित शाह ने कहा कि तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) ने चुनावी वादे पूरे नहीं किए.

अमित शाह ने TRS सरकार पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए और कहा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) अगले साल होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है. उन्होंने साल 2023 के चुनाव में जीत की उम्मीद जताई.

Sanjay Raut ने की Amit Shah से अपील- एक देश के लिए तय करें एक भाषा

'हैदराबाद के निजाम को बदलने की है जरूरत'

अमित शाह ने कहा कि बीजेपी की प्रजा संग्राम यात्रा हैदराबाद के निजाम को बदलने की यात्रा है जोकि परिवारवाद की मानसिकता के विरुद्ध भी है. मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव पर निशाना साधते हुए शाह ने जनसभा में कहा, 'क्या हमें तेलंगाना के निजाम को बदलने की जरूरत है या नहीं?'

IAS पूजा सिंघल और अमित शाह का कनेक्शन निकला FAKE, गिरफ्तार हुए फिल्म निर्देशक

अमित शाह ने कहा कि केसीआर सरकार ने न तो पानी के मुद्दे पर ध्यान दिया, न वित्त कोष दुरुस्त किया न ही नौकिरयां सृजित कीं.उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी राज्य की सत्ता में आई तो इन वादों को पूरा किया जाएगा. 

'ओवैसी के हाथों में TRS की स्टेयरिंग'

अमित शाह ने कहा, 'TRS सरकार का चुनाव निशान गाड़ी है जिसकी स्टेयरिंग AIMIM आईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के हाथ में है. अमित शाह ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव तेलंगाना को बंगाल बनाना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि तेलंगाना की चंद्रशेखर राव सरकार ने मोदी सरकार की योजनाओं के नाम बदलने के अलावा कुछ नहीं किया. 

Manik Saha: कौन हैं माणिक साहा? आज बनेंगे त्रिपुरा के नए मुख्यमंत्री

'अल्पसंख्यक आरक्षण खत्म करेगी BJP'

अमित शाह ने कहा कि ये यात्रा अरबों-खरबों का भ्रष्टाचार करने वाली टीआरएस पार्टी को उखाड़ फेंकने की यात्रा है. उन्होंने यह भी कहा कि उनकी पार्टी राज्य में अल्पसंख्यक आरक्षण को समाप्त करेगी और अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति और अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए कोटा बढ़ाएगी. (भाषा इनपुट के साथ)

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement