Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rakesh Jhunjhunwala की मौत के बाद Akasa Air ने किया दिल छू लेने वाला पोस्ट, जानिए क्या कहा...

अकासा एयर ने ट्वीट (Akasa Air Tweet) करते हुए आभार जताया और कहा कि वो उनकी विरासत और भरोसे का हमेशा से सम्मान करेंगे. एयरलाइन ने हाल ही में इस महीने मुंबई से अहमदाबाद शहर के लिए पहली उड़ान के साथ कमर्शियल फ्लाइट की शुरुआत की थी.

Rakesh Jhunjhunwala की मौत के बाद Akasa Air ने किया दिल छू लेने वाला पोस्ट, जानिए क्या कहा...
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः राकेश झुनझुनवाला (Rakesh Jhunjhunwala) को श्रद्धांजलि देते हुए, अकासा एयर ने ट्वीट (Akasa Air Tweet) करते हुए आभार जताया और कहा कि वो उनकी विरासत और भरोसे का हमेशा से सम्मान करेंगे. राकेश झुनझुनवाला का 62 वर्ष की आयु में रविवार को तड़के निधन (Rakesh Jhunjhunwala Death) हो गया था. एयरलाइन ने हाल ही में इस महीने मुंबई से अहमदाबाद शहर के लिए पहली उड़ान के साथ कमर्शियल फ्लाइट की शुरुआत की थी. आपको बता दें कि राकेश झुनझुनवाला देश के 36वें सबसे अमीर अरबपति थे. उनके पास करीब 5.6 अरब डॉलर याली करीब 46 हजार करोड़ रुपये की नेटवर्थ (Rakesh Jhunjhunwala Net Worth) थी. 

 

 

अकासा ने दिया यह बयान 
राकेश झुनझुनवाला की एयरलाइन कंपनी अकासा एयर ने उनकी मौत पर दुख जताते हुए ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा कि आज सुबह राकेश झुनझुनवाला के आकस्मिक निधन से हमें गहरा दुख हुआ है. हम झुनझुनवाला के परिवार और दोस्तों के लिए प्रार्थना करते हैं. उनकी आत्मा को शांति मिले. अकासा में हम झुनझुनवाला को धन्यवाद देते हैं. उन्होंने हम पर जल्दी विश्वास किया और विश्व स्तरीय एयरलाइन बनाने के लिए हम पर भरोसा बनाए रखा. झुनझुनवाला में एक अजेय भावना थी, जो भारतीय हर चीज के बारे में गहराई से भावुक थे और हमारे कर्मचारियों और ग्राहकों की भलाई के लिए बहुत ध्यान रखते थे. अकासा एयर राकेश झुनझुनवाला की विरासत, मूल्यों और हम पर किए विश्वास का सम्मान करेगी.

यह भी पढ़ेंः- Rakesh Jhunjhunwala Favorite Share ने निवेशकों को बनाया करोड़पति, 20 साल में दिया 83,250 फीसदी का रिटर्न 

झुनझुनवाला पेशे से एक चार्टर्ड अकाउंटेंट थे, और उन्होंने कॉलेज में रहते हुए स्टॉक में डबिंग करना शुरू कर दिया और एक स्टॉक ट्रेडिंग फर्म, रेयर एंटरप्राइजेज का प्रबंधन किया. परिवार के एक सदस्य ने रॉयटर्स को बताया, कि राकेश जी का उनके परिवार और करीबी सहयोगियों के बीच निधन हुआ है. रॉयटर्स की रिपोर्ट में कहा गया है कि भारत की नवीनतम एयरलाइन, अल्ट्रा लो-कॉस्ट अकासा एयर, झुनझुनवाला के प्रमोटर अपने सार्वजनिक लॉन्च में दिखाई दिए, और उनके परिवार में उनकी पत्नी और तीन बच्चे हैं.

झुनझुनवाला के उत्कृष्ट संचार कौशल ने छोटे निवेशकों को शेयर बाजार को समझने में मदद की, भारत की वित्तीय राजधानी मुंबई में स्थित व्यवसायियों और बैंकरों ने कहा, जिन्होंने उनके साथ 30 से अधिक वर्षों तक बातचीत की और अर्थव्यवस्था और कंपनियों पर उनकी अंतर्दृष्टि ने उन्हें एक लोकप्रिय टीवी सेलिब्रिटी बना दिया था.  

यह भी पढ़ेंः- Rakesh Jhunjhunwala Quotes: वो 10 शेयर मार्केट इंवेस्मेंट मंत्र, जिनसे बनाया जा सकता है पैसा 

झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में टाटा समूह द्वारा संचालित कई कंपनियां शामिल हैं, जो भारत के सबसे बड़े समूह में से एक है. इनमें टाटा मोटर्स, घड़ी निर्माता टाइटन, टाटा कम्युनिकेशंस और ताज होटल चलाने वाली इंडियन होटल्स कंपनी शामिल हैं. रिपोर्ट में कहा गया है कि अन्य निवेशों में इंडियाबुल्स हाउसिंग फाइनेंस, स्टार हेल्थ इंश्योरेंस और फेडरल बैंक शामिल हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement