Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गर्मी में Rent पर घर ला सकते हैं AC, ये ऐप्लिकेशंस दे रही हैं बेहतरीन सर्विसेज

गर्मी के मौसम में यदि आप एसी नहीं खरीदना चाहते हैं तो आप इसे किराए पर भी मंगा सकते हैं.

गर्मी में Rent पर घर ला सकते हैं AC, ये ऐप्लिकेशंस दे रही हैं बेहतरीन सर्विसेज
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर भारत समेत लगभग देश में गर्मियों का मौसम शुरू हो गया है. ऐसे में लोग अपने-अपने तरीके से गर्मी भगाने के लिए एसी खरीद रहे हैं लेकिन अब आप किराए पर भी एसी (AC on Rent) मंगवा सकते हैं. आज हम आपको कुछ ऐसे मोबाइल ऐप्स और प्लेटफॉर्म्स के बारे में बताने जा रहे हैं जहां से आप बेहद सस्ते में एसी रेंट कर सकते हैं. ऐसे में अब आपको जितना एसी प्रयो करना है उतना ही रेंट देना पड़ेगा. 

CityFurnish: CityFurnish फर्नीचर और अप्लाइएन्सेज की शानदार रेंटल सर्विस है जो हैदराबाद, बेंगलुरू, मुंबई, दिल्ली और नोएडा जैसे शहरों में उपलब्ध है. यहां आपको केवल एक 1.5 टन का विंडो एसी मिलेगा जिसे आप 1,569 रुपये प्रति महीने के हिसाब से किराए पर ले सकते हैं. इंस्टॉलेशन के पैसे यहां आपको अलग से देने होंगे और एसी को किराए पर लेते समय एक सिक्योरिटी डिपॉजिट देना होगा जिसे आप बाद में वापस ले सकते हैं जो कि एक सहूलियत वाली सर्विस है. 

RentMojo: यह एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां से आप मेज-कुर्सी से लेकर इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स तक, सभी कुछ रेंट पर ले सकते हैं. इसे मोबाइल ऐप और वेबसाइट, दोनों तरह से इस्तेमाल किया जा सकता है और ये प्लेटफॉर्म एंड्रॉयड और iOS, दोनों तरह के यूजर्स के लिए है. RentMojo से आप एक टन के एसी को केवल 1,219 रुपये की मासिक कीमत पर किराए पर ले सकते हैं जिसमें रीलोकेशन, अपग्रेड, इंस्टॉलेशन और मेन्टेनेंस सब शामिल है. दिल्ली, मुंबई, नोएडा, गुड़गाँव, चेन्नई, कोलकाता और बेंगलुरू जैसे सभी बड़े शहरों में ये सेवा उपलब्ध है.

Sanjay Dutt को लोग बुलाते थे चरसी, एक्टर ने खोले ड्रग्स की लत के राज

FairRent: इस प्लेटफॉर्म पर आपको एसी के कई सारे ऑप्शन मिल जाएंगे जिसमें विंडो एसी और स्प्लिट एसी, सभी शामिल होंगे. आपको बता दें कि इस प्लेटफॉर्म से आप 0.75 टन के विंडो एसी को 915 रुपये प्रति माह के हिसाब से किराए पर ले सकेंगे और एक टीन के स्प्लिट एसी को आपको 1,375 रुपये प्रति माह के हिसाब से लेना होगा. यहां आपको फ्री इंस्टॉलेशन मिलता है और एसी के साथ आने वाले स्टेबिलाइजर के लिए भी आपको एक्स्ट्रा पैसे नहीं देने होंगे. रेंट में इंस्टॉलेशन और मेन्टेनेंस जैसे खर्चे शामिल हैं.

Delhi Violence: राज ठाकरे ने दिया आक्रामक बयान, बोले- वो पत्थर फेंकते हैं तो हमारे हाथ भी नहीं बंधे हैं

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement