Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Elon Musk बना रहे Twitter को खरीदने की योजना, जानिए दिया क्या ऑफर

एलन मस्क ने हाल ही में ट्विटर में 9.2 प्रतिशत की हिस्सेदारी खरीदी है. अब वह पूरी की पूरी कंपनी ही खरीदना चाहते हैं.

Elon Musk बना रहे Twitter को खरीदने की योजना, जानिए दिया क्या ऑफर

एलन मस्क

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एलन मस्क (Elon Musk) ट्विटर (Twitter) पर काफी एक्टिव रहते हैं. अभी हाल ही में उन्होंने ट्विटर में 9.2 प्रतिशत की हिस्सेदारी खरीदी है. जिसे लेकर अमेरिका के एक कोर्ट में धोखाधड़ी का मुकदमा चल रहा है. अब एलन मस्क ने एक बार फिर से चौंका दिया है. दरअसल एलन मस्क ने 54.20 रुपये प्रति शेयर की दर से ट्विटर को खरीदने का ऑफर दिया है.

कंपनी के शेयर 

बुधवार को ट्विटर का शेयर 45.85 डॉलर पर कारोबार कर रहा था और गुरुवार को यह प्री-मार्केट ट्रेडिंग में 50 डॉलर के ऊपर पहुंच गया.

एलन मस्क ने ट्विटर के चेयरमैन ब्रेट टेलर को लिखे एक लेटर में कहा, “मैंने ट्विटर में निवेश किया है क्योंकि मुझे विश्वास है कि यह दुनिया भर में स्वतंत्र भाषण के लिए मंच है. मेरा मानना ​​है कि स्वतंत्र भाषण एक कामकाजी लोकतंत्र के लिए एक सामाजिक अनिवार्यता है.

मस्क के पास पहले से ही ट्विटर के 73,486,938 शेयर हैं, जिनकी कीमत वर्तमान में 3.3 बिलियन डॉलर है. ब्लूमबर्ग बिलियनेयर्स इंडेक्स के मुताबिक मस्क के संपत्ति की वर्तमान समय में कीमत लगभग 260 बिलियन डॉलर है.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

यह भी पढ़ें: 
PF Balance: बहुत ही आसान है बिना इंटरनेट के अपना पीएफ बैलेंस चेक करना, अपनाएं यह ट्रिक

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement