Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Flipkart End of Season Sale 2022 आज से हुआ शुरू, जानें पूरी डिटेल्स

Flipkart EOSS शुरू हो गया है. यह 10 जून से लेकर 17 जून तक चलेगा. इसमें लगभग 10 हजार से ज्यादा ब्रांड्स अपने प्रोडक्ट बेच रहे हैं.

Latest News
Flipkart End of Season Sale 2022 आज से हुआ शुरू, जानें पूरी डिटेल्स

Flipkart EOSS

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऑनलाइन रिटेलर फ्लिपकार्ट (Flipkart) आज यानी कि 10 जून को अपनी एंड ऑफ सीजन सेल शुरू कर रहा है. फ्लिपकार्ट ईओएसएस (Flipkart EOSS) 200,000 विक्रेताओं के रूप में लाखों ग्राहकों के लिए खुशी और उत्सव लाएगा. कंपनी ने बताया इस उत्सव में 10,000 से ज्यादा ब्रांड फैशन, ब्यूटी और लाइफस्टाइल का एक विस्तृत चयन लाने के लिए एक साथ आएंगे.

फ्लिपकार्ट एंड ऑफ सीजन सेल 2022 (Flipkart End Of Season Sale 2022) 10 जून, 2022 से शुरू होगा और 17 जून तक चलेगा. फ्लिपकार्ट एंड ऑफ सीजन सेल 2022 में फ्लिपकार्ट ऐप पर पहली बार 24X7 लाइव कॉमर्स की शुरुआत होगी, जो ग्राहकों को एक विस्तृत चयन की पेशकश करेगा. इससे ग्राहक अपने वार्डरोब को रिफ्रेश कर पाएंगे.

फ्लिपकार्ट ने बताया कि “ग्राहकों की मांग के मुताबिक, यह आयोजन कैजुअल वियर, एथनिक वियर, फॉर्मल और सीजनल वियर जैसे फुटवियर, पुरुषों और महिलाओं के कपड़ों, फैशन और ट्रैवल एक्सेसरीज और किड्सवियर में कई तरह की वैरायटीयों को एक साथ ला रहा है. जबकि यह आयोजन सभी विक्रेताओं और ब्रांडों के भाग लेने के लिए खुला है, इस सीजन में भाग लेने वाले कुछ शीर्ष ब्रांडों में घरेलू डी2सी ब्रांड जैसे बीइंग ह्यूमन (Being Human), रूफ एंड टफ (Ruf & Tuf), कैंपस (Campus), कल्टस्पोर्ट (Cultsport), अर्बानिक (Urbanic), हर्शिएनबॉक्स और मोकोबारा (Hershienbox and Mokobara), फूबर (Fubar), एएडीआई (AAdi), क्रासा और द कापस (Krassa and The Kapas), लिबास (Libas), बीबा (Biba), मैक्स (MAX), नाइके (Nike), प्यूमा (PUMA), एडिडास (Adidas), एचआरएक्स (HRX), फास्टट्रैक (Fastrack) सहित एक्टिववियर ब्रांड शामिल हैं. वहीं फॉर्मलवियर ब्रांड में पीटर इंग्लैंड, ब्लैकबेरी, एरो और वुडलैंड सहित ब्रांड शामिल होंगे.”

महानगरों और टियर 3, टियर 4 शहरों के ग्राहकों को सर्विस प्रदान करने के लिए, फ्लिपकार्ट ने 24X7 लाइव कॉमर्स फीचर फैशन टीवी पेश किया है. यह ग्राहक और विक्रेताओं और सैकड़ों ब्रांडों और प्रभावशाली लोगों को रियल टाइम में ग्राहकों के साथ बातचीत करने में सक्षम बनाएगा.

यह भी पढ़ें:  Hot Stocks: ये शेयर कराएंगे तगड़ा मुनाफा, ब्रोकरेज फर्म्स ने लगाया दांव

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement