Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

HDFC home loan: Whatsapp पर पाएं 2 मिनट में घर के लिए लोन, ऐसे करें अप्लाई

अगर आप होम लोन लेने की सोच रहे हैं तो HDFC home loan ने अब अपने ग्राहकों के लिए इसे और आसान बना दिया है.

Latest News
HDFC home loan: Whatsapp पर पाएं 2 मिनट में घर के लिए लोन, ऐसे करें अप्लाई

एचडीएफसी होम लोन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अगर आप घर खरीदने की सोच रहे हैं और आपको बैंक जाने का समय नहीं मिल रहा है तो HDFC Home Loan ने खास अपने ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए एक खास सुविधा की शुरुआत की है. अब HDFC की इस सुविधा का लाभ उठाकर ग्राहक सिर्फ 2 मिनट में होम लोन a लाभ उठा सकेंगे. बता दें की एचडीएफसी आवास ऋण ने  ‘स्पॉट ऑफर ऑन व्हॉट्सएप’ (Spot Offer on WhatsApp) सुविधा की शुरुआत की है. HDFC ने इस सुविधा पर बयान दिया है. कंपनी ने कहा है कि इस सुविधा से ग्राहकों को आसानी से होम लोन की मंजूरी मिल जाएगी.

कहां करना होगा कांटेक्ट 

HDFC Home Loan ने बयान में बताया कि ग्राहकों को केवल एचडीएफसी के व्हॉट्सएप नंबर (+91 9867000000) पर बातचीत कर (chat here) क्लिक के जरिए कुछ जरूरी जानकारी मिलेंगी. यहां पर ग्राहक जो जानकारी दर्ज करेगा उस आधार पर तत्काल प्रभाव से एक अनंतिम आवास ऋण प्रस्ताव पत्र (Home Loan Proposal Letter) तैयार किया जाएगा.

पूरे हफ्ते मिलेगी सुविधा 

HDFC ने बताया कि यह सुविधा सातों दिन चौबीस घंटे यूजर के लिए उपलब्ध होगी. बता दें कि home loan के लिए कोई ‘प्रतीक्षा अवधि’ नहीं होगी. यह सुविधा केवल सैलरीड पर्सन के लिए है. शर्त के मुताबिक ग्राहक भारतीय नागरिक होना चाहिए. अगर आओ श्रेणी में आटे हैं तो इस सुविधा का लाभ उठाने के लिए तुरंत होम लोन के अप्लाई करें.

यह भी पढ़ें:  Small Business Idea: शुरू करें Soap Making व्यापार, महीने के कमाएं लाखों रुपये

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement